ताज़ा खबर
 

कंडोम कंपनी ने बाल दिवस पर अजीब फोटो के साथ दी बधाई, लोग बोले- तुम होते तो बच्चे ही ना होते

कंडोम कंपनी द्वारा इस तरह से बाल दिवस की बधाई देने पर लोग कंपनी पर टूट पड़े और ड्यूरेक्स को ट्रोल करने लगे।

मंगलवार 14 नवंबर को देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन को हर साल की तरह इस साल भी बाल दिवस के रूप में मनाया गया। भारत में पहले बाल दिवस 20 नवंबर को मनाया जाता था लेकिन 1964 में पंडित नेहरू की मौत के बाद से उनके जन्मदिन यानि 14 नवंबर के दिन को बाल दिवस घोषित कर दिया गया। चिल्ड्रेंस डे के इस मौके पर कंडोम बनाने वाली कंपनी ड्यूरेक्स ने भी सोशल मीडिया पर लोगों को बधाईयां दीं। मंगलावर को ड्यूरेक्स ने एक अजीब सी फोटो के साथ हैप्पी चिल्ड्रेंस डे कहा। ड्यूरेक्स ने इस तस्वीर में कंडोम के पैकेट को लॉलीपॉप की तरह बनाकर पोस्ट किया। आपको बता दें कि लॉलीपॉप बच्चों का पसंदीदा होता है। कंडोम कंपनी द्वारा इस तरह से बाल दिवस की बधाई देने पर लोग कंपनी पर टूट पड़े और ड्यूरेक्स को ट्रोल करने लगे।

लोग लिखने लगे कि डियर ड्यूरेक्स बाल दिवस पर आपका बधाई देना सही नहीं है क्योंकि अगर आप का इस्तेमाल किया जाए तो बच्चे होंगे ही नहीं। लोगों ने लिखा कि जब कंडोम के बिना लोग इंटिमेट होंगे तभी तो बच्चे होंगे और बाल दिवस मन पाएगा।

आपको बता दें कि मंगलवार को बाल दिवस के मौके पर दिन भर लोगों ने इस दिन की शुभकामनाएं दीं। मशहूर सेलिब्रिटीज़ ने भी इस दिन अपनी बचपन की तस्वीरें शेयर की। दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ने चिल्ड्रेंस डे के मौके पर पहले पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू को ट्रोल भी किया। लोगों ने उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उनका मजाक बनाने की कोशिश की। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ऐसा करने वालों को जमकर लताड़ा भी। कुमार विश्वास ने ट्विटर के जरिए ऐसे लोगों पर निशाना साधा।

 

http://www.jansatta.com/trending/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.