ताज़ा खबर
 

जिस उम्र में हम-आप कार वाले गेम्स खेलते थे, उत्ते में यह साहब तोहफे में पा गए फरारी कार

हम जिस बच्चे की बात कर रहे हैं उन्हें महज 15 साल की उम्र में ही एक चमचमाती फरारी गिफ्ट में मिली है।
यूं तो बचपन में सभी को किसी ना किसी दोस्त या रिश्तेदार ने गिफ्ट दिया ही होता है। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

यूं तो बचपन में सभी को किसी ना किसी दोस्त या रिश्तेदार ने गिफ्ट दिया ही होता है। कुछ गिफ्ट्स तो इतने शानदार होते हैं जिसे इंसान जीवन भर याद रखता है। जब आप बड़े हो जाते हैं तो आप भी वही काम करना शुरू कर देते हैं। अगर आपके घर में भी बच्चे हैं तो उनकी रोजाना कुछ ना कुछ मांगने की आदत को आप बखूबी समझते होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमीर घरानों के बच्चों को कैसे-कैसे गिफ्ट्स मिला करते हैं। अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे ही बच्चे के बारे में बताते हैं। उसे जो गिफ्ट मिला है वह एक आम आदमी अपने बच्चों को सपने में भी देने की नहीं सोच सकता। दरअसल, हम जिस बच्चे की बात कर रहे हैं उन्हें महज 15 साल की उम्र में ही एक चमचमाती फरारी गिफ्ट में मिली है।

वह इस गिफ्ट्स के मिलने से बेहद खुश है और यू-ट्यूब पर अपनी इस गाड़ी के बारे में लोगों को बता भी रहा है। दुबई के 15 साल के राशिद बेल्हसा( Rashed Belhasa) को Louis Vuitton Print में रैप की हुई फरारी F12 मिली है। वह अपने यू-ट्यूब चैनल मनी किक्स पर लोगों को 200,000 यूरो की अपनी नई गाड़ी के बारे में बता रहा है। यू-ट्यूब पर राशिद के 7,50,000 फॉलोअर्स हैं। वह अपने फॉलोअर्स को इस कार की खासियत बता रहा है।

वह इस कार को जल्द से जल्द चलाना चाहता है। उम्र 15 होने की वजह से उसे अभी कुछ और समय तक इंतजार करना होगा। गाड़ी चलाने के लिए कम से कम 18 साल का होना जरूरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.