December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

चीन की पहाड़ियों में दिखा ‘ड्रैगन’, VIDEO हुआ वायरल

चीन को लैंड ऑफ रेड ड्रैगन कहा जाता है लेकिन कोई आपसे कहा कि उसने असल में ड्रैगन देखा है तो क्या आप विश्वास करेंगे। खैर, इस तरह का एक वीडियो वायरल हुआ है।

चीन में देखा गया ड्रैगन जैसा प्राणी। (Source: ApexTV/Youtube)

चीन को लैंड ऑफ रेड ड्रैगन कहा जाता है लेकिन कोई आपसे कहा कि उसने असल में ड्रैगन देखा है तो क्या आप विश्वास करेंगे। खैर, इस तरह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद फिर से चर्चा होने लगी है कि चीन में ड्रैगन देखा गया है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पंखों वाला प्राणी चीन के पर्वतीय क्षेत्रों में उड़ान भर रहा है। एपेक्स टीवी की ओर से यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया यह वीडियो लाओस के बॉर्डर के आसपास का है। इस वीडियो के सामने आने के बाद चर्चा होने लगी है कि यह ड्रैगन है, वहीं, कुछ का मानना है कि यह एक एडिडेट वीडियो है।

‘ड्रैगन’ का रिजॉल्यूशन बहुत शार्प है जबकि इसकी तुलना में चारों ओर पर्वत धुंधला-सा है। वीडियो को यू-ट्यूब पर 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी यूएफओ जैसे वीडियो सामने आ चुके हैं, जो कि इंटरेनट पर छाए हुए हैं। सवाल ये भी उठ रहा है कि कहीं ये वीडियो भी तो उन्हीं तरह नहीं है या फिर सही में चीन में ड्रैगन की आकृति की तरह दिखने वाला प्राणी ड्रैगन ही है। इसे लेकर बहस तेज हो गई है।

READ ALSO:  ‘व्हाइट हाउस’ में संबंध बनाते हुए कैद हुआ कपल, VIDEO वायरल

गौरतलब है कि इससे पहले मलेशिया में भी अजीबोगरीब जीव की कुछ फोटोज वायरल हुई थी। इसे ड्रैगन बताय जा रहा था। इसका चेहरा खरगोश और बाघ की तरह है, जबकि बॉडी ड्रैगन की तरह थी। वह अचानक रात में घुस गया था। ऐसे में घर के मालिक ने अपनी बंदूक से उसे 8 गोलियां मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

READ ALSO:  बैग में iPhone रखकर रिकाॅर्ड कर डाले बाथरूम जाने वाली लड़कियों के 38 वीडियो

इस दिवाली दिल्ली की महिलाओं ने ‘चीनी माल’ को न कहा; केवल भारतीय वस्तुओं का करेंगी इस्तेमाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 5:02 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग