ताज़ा खबर
 

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर इस फोटो के जरिए कसा तंज, लोगों ने सुनाई खरी-खरी

दिग्विजय ने पीएम मोदी के कपड़ों पर तंज कसते हुए एक और तस्‍वीर पोस्‍ट की। जिसमें महात्‍मा गांधी को 'राष्‍ट्रपिता' तथा पीएम मोदी को 'फैशन का पिता' कहा गया।
दिग्विजय सिंह ने महात्‍मा गांधी की तस्‍वीर के साथ नरेंद्र मोदी लगाकर उनपर निशाना साधा। (Source: Twitter)

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘फैशन का पिता’ बताया है। दिग्विजय ने सोमवार को एक के बाद एक ट्वीट कर आरएसएस, बीजेपी और पीएम मोदी को निशाना बनाया। उन्‍होंने मध्‍य प्रदेश में पकड़े गए संदिग्‍ध आईएसआई सदस्‍यों में से कुछ के आरएसएस-बीजेपी से जुड़े होने पर सवाल उठाते हुए पठानकोट-उरी हमलों की पब्लिक इंक्‍वायरी की मांग उठा दी। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”बीजेपी-आईएसआई लिंक, आर्मी के खिलाफ जासूसी, फर्जी टेलीफोन एक्‍सचेंज और क्‍लोन्‍ड सिम कार्ड…पठानकोट-उरी हमलों की पब्लिक इंक्‍वायरी की मांग करता हूं।” उन्‍होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को भी आड़े हाथों लिया। दिग्विजय ने ट्वीट में कहा, ”अगर मोहन भागवत जी जो कहते हैं, उसके प्रति गंभीर हैं तो क्‍या वह मोदीजी को मोदी भक्‍तों की ट्रोल आर्मी पर लगाम लगाने की सलाह देंगे?” उन्‍होंने अगले ट्वीट में कहा, ”जो भी मोदी की आलोचना करता है, उसे राष्‍ट्रद्रोही करार दे दिया जाता है। लेकिन मोहन भागवत जी ऐसा नहीं करेंगे क्‍योंकि वह दोगली बातों के सिरमौर हैं।”

दिग्विजय ने इसके पहले कुछ ट्वीट्स में तस्‍वीरें भी पोस्‍ट कीं जिसमें आएसएस-बीजेपी को ‘आईएसआई सर्टिफाइड’ बताया गया था। एक अन्‍य पोस्‍ट में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘कुशल शासक’ और नरेंद्र मोदी को ‘शोर मचाने वाला’ बताया गया। दिग्विजय ने पीएम मोदी के कपड़ों पर तंज कसते हुए एक और तस्‍वीर पोस्‍ट की। जिसमें महात्‍मा गांधी को ‘राष्‍ट्रपिता’ तथा पीएम मोदी को ‘फैशन का पिता’ कहा गया। दिग्विजय के इस पोस्‍ट पर ट्विटर यूजर्स ने कड़ी आपत्ति जताई। कई यूजर्स ने कहा कि ‘देश के पीएम धोती पहनकर तो नहीं घूम सकते। वक्‍त बदल गया है।’

एम श्रीनिवासन ने दिग्विजय से पूछा, ”आप महात्‍मा गांधी की तरह कपड़े पहनते हैं? नहीं। तो फिर दूसरों की बात क्‍यों करते हैं।” कई यूजर्स ने नेहरू की लाइफस्‍टाइल का जिक्र करते हुए दिग्विजय को जवाब दिया। निखिल ने कहा, ”आप 10 साल तक सीएम रहे हैं, आपसे इतने निचले स्‍तर की बातों की उम्‍मीद नहीं थी।”

देखें यूजर्स ने दिग्विजय की पोस्‍ट पर कैसे की खिंचाई: