ताज़ा खबर
 

दिग्विजय सिंह ने कही ऐसी बात कि भड़के मोदी समर्थक, सुनाई खरी-खोटी

दिग्विजय सिंह को लोगों ने खरी-खोटी सुनाई है। साथ में कांग्रेस को भी घेरा।
दिग्विजय सिंह ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया। उस ट्वीट में उन्होंने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। 1 सितंबर को किए गए ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा भाषण से विकास करा दूं, भाषण से काला धन ला दूं, भाषण से 15 लाख दिला दूं, भाषण ही मेरा शासन है, भाषण ही अंध भक्तों का राशन है। इसके बाद लोगों ने भी अपनी कलाकारी दिखानी शुरू कर दी। लोगों ने भी दिग्विजय सिंह के अंदाज में उन्हें घेरा। कुछ ने कांग्रेस को भी घसीटा। एक ने लिखा खुद की सरकार 70 साल रही कुछ भी नही कर पाया, अगर भाजपा होती 70 सालों तक हमारा भारत विकसित देश होता मगर कांग्रेस को फुर्सत कहा था जेब भरने से। दूसरे ने लिखा कांग्रेसी को भक्ति नहीं चमचागीरी आती है चाहे उसमे बाबाओं की चापलूसी क्यों ना हो, वोट के लिए आचार्य प्रमोद की चापलुसी करते हैं हिन्दू विरोध के लिए।

कई और ट्वीट भी आए। एक ने लिखा आतंकियों को जी और साहब कह के दूसरे की बीवी भगा के, औरतों को टंच माल कहकें, देशद्रोहियों का समर्थन करके, अपना चरित्र दिखा दूं। अगले ने लिखा ट्विटर पर ही कांग्रेस जिता दूं, ट्विटर पर ही देशभक्ति दिखा दूं, दिग्गी सिंह की ट्विटर ही कर्मभूमि, सुबह सवेरे बकवास करने से मिले सकून।

अगले ने राहुल पर हमला बोलते हुए लिखा भाषण से में आलू फैक्टरी लगा दूं, मुझे ठीक से भाषण देना नही आता और कुछ तुम जैसे चमचे पीएम बनाने की कोशिश करा रहे है, पप्पू का हमदर्द।

दिग्विजय सिंह ने यह ट्वीट किया था

इसपर ऐसे-ऐसे ट्वीट आए

चमचागिरी में इतने व्यस्त हो गए हो की कुछ देखना ही नही चाहते हो , अबे आँखे खोले और देखो सारा दुनिया मोदी के निति को अपना रहा है समझे चमचो

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग