ताज़ा खबर
 

Video: दिग्विजय सिंह ने ढाका हमले के बाद विवादों में आए जाकिर नाईक को बताया था शांति का दूत

वीडियो में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह मुस्लिम उपदेशक जाकिर नाइक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
(Photo: Youtube)

बांग्लादेश के ढाका में हुए आतंकी हमले के बाद विवादों में आए इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन के संस्थापक डॉक्टर जाकिर नाईक पर सुरक्षा एजेंसियों की कड़ी नजर है। मगर इसी बीच डॉ. जाकिर की के साथ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी सवालों के घेरे में आ गए हैं। दरअसल दिग्विजय सिंह की एक वीडियो सामने आई है जिसमें वह डॉ. जाकिर की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं।

हालांकि वीडियो 2012 में हुए एक कार्यक्रम की है, जहां मुस्लिम उपदेशक जाकिर नाइक और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह एक ही मंच पर उपस्थित हैं। वीडियो में दिग्विजय मंच पर बैठे हुए हैं और जाकिर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Read Also: ईद पर बांग्‍लादेश में विस्‍फोट पर बोले जाकिर नायक, कहा- अब लोग मुझे दोषी न ठहराएं

जाकिर नाइक विवाद पर कांग्रेस का जेटली पर निशाना- अब तक क्यों नहीं की चैनल पर कार्रवाई

आपको बता दें आरोप हैं कि ढाका में एक कैफे में 22 लोगों की हत्या करने वालों में पांच बांग्लादेशी आतंकवादियों में से एक नाइक के ‘‘घृणा फैलाने वाले भाषण’’ से प्रेरित था। जिसके बाद से ही जाकिर नाईक सवालों के घेरे में आ गए हैं।

नाइक पर आराेप है कि Peace TV पर प्रसारित एक लेक्‍चर में उन्होंने ‘सभी मुस्लिमों से आतंकवादी बनने की अपील’ की थी। लोकप्रिय, मगर विवादित इस्‍लामी प्रवक्ता नाइक ब्रिटेन और कनाडा में अन्‍य धर्मों के प्रति नफरत भरे भाषण देने की वजह से प्रतिबंधित है। वह बांग्‍लादेश में बेहद मशहूर हैं, जबकि उसके कई भाषण दूसरे धर्मों को नीचा दिखाते हैं। वह मलेशिया में बैन 16 इस्‍लामी विद्वानों में से एक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. K
    krishna kumar
    Jul 7, 2016 at 7:38 am
    इनकी पार्टी और इन जैसे लोगो की वजह से ही आज हिन्दुस्तान की सरजमीं गन्दी हो रही है. हर देश का दुश्मन इनका दोस्त है हर आतंकवादी और आतंक की बात करने वाला इनको सबसे प्रिय है केवल वोट के लिए ये खुद तो क्या किसीको भी बेच सकते है .इंसानी खून से इसको कोई मतलब ही नहीं वोट दिए जाओ और कुछ भी नहीं ना देश ना न धर्म ना इंसानियत ये बस भेड़िये है खून पीकर जिन्दा रहने वाले.
    (0)(0)
    Reply
    1. RATI RAM
      Jul 7, 2016 at 10:48 am
      देश चारो तरफ से किस तरह दुश्मनो से घिरता जा रहा है....आज नहीं तो कल जर्रूर समझ जाओगे..जब तुम भी कश्मीर या केरल या फिर मालदा जैसी घटना का शिकार हो जाओगे..
      (0)(0)
      Reply