ताज़ा खबर
 

दिग्विजय सिंह का नरेंद्र मोदी पर निशाना- खुद की डिग्री नहीं मिल रही जमाने की कुंडली लेकर घूम रहे हैं

जिसमें प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना की गई है। हालांकि उनके इस ट्वीट से कई यूजर्स खासे नाराज नज़र आए और उनको ट्विटर पर जवाब भी दिया।
Author February 13, 2017 07:13 am
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह। (फाइल फोटो)

दिग्विजय सिंह हमेशा अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। ट्विटर पर भी दिग्विजय सिंह काफी सक्रिय हैं। दिग्विजय सिंह ने अभय कुमार दुबे की एक खबर को रिट्वीट किया है। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना की गई है। हालांकि उनके इस ट्वीट से कई यूजर्स खासे नाराज नज़र आए और उनको ट्विटर पर जवाब भी दिया। दिग्विजय सिंह ने जो ट्विट किया है उसमे लिखा है- जिसकी खुद की डिग्री नहीं मिल रही, वो जमाने की जन्मकुंडली लेकर घूम रहा है- अभय कुमार दुबे। इससे पहले उत्तराखंड के श्रीनगर की एक रैली में बोलते हुए  प्रधानमंत्री मोदी जी ने कांग्रेस नेताओं को धमकी देते हुए कहा था कि ज्यादा न बोलें उनकी जन्म-कुंडली हमारे पास है।

इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना अध्यक्ष ने कहा कि जिस व्यक्ति का जन्म होता है उसकी जन्म-कुंडली तो बनती ही है। इसके बाद उन्होंने कहा कि मोदी जी भूल गए हैं कि कैसे वह गोधरा कांड से बचे थे। यह सिर्फ मेरे पिता बाल ठाकरे की वजह से ही संभव हो पाया था क्योंकि उन्होंने मोदी जी का उस समय बहुत साथ दिया था। देश का कोई भी प्रधानमंत्री इस हद तक नहीं गिरा जितना मोदी जी गिर गए हैं। मोदी जी अन्य नेताओं का मजाक उड़ाते हैं क्या ऐसा करना किसी प्रधानमंत्री को शोभा देता है। मोदी जी के इस व्यवहार से लोग अब ऊब चुके हैं और उनको नापसंद करने लगे हैं। अब इसके बाद दिग्विजय सिंह का ये ट्विट, लगता है ये मामला अभी और खिचेगा।

 

पीएम मोदी के 'रेनकोट' वाले बयान का स्‍मृति ईरानी ने किया बचाव, बोलीं- 'कांग्रेस ने गिराया बहस का स्‍तर'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    RAJENDRA SHUKLA
    Feb 27, 2017 at 2:24 pm
    देश में लंबी दूरी की अनारक्षित (चेयर कारवाली ) ट्रेनें विभिन्न महत्त्व पूर्ण मार्गों पर चलानी चाहिए ताकि गरीब व् मध्यम वर्ग के लोग सस्ते किराये में अपनी यात्रा पूरी कर सकें.आरक्षण की समस्या से उन्हें निजात मिल सके.क्या रेल मंत्री श्री सुरेश प्रभु ऐसा विचार आगे आने वाले दिनों में कर सकते हैं.यह गरीबो के लिए केंद्र सरकार का बड़ा तोहफा होगा.
    (0)(0)
    Reply