ताज़ा खबर
 

राजस्‍थान भाजपा से बगावत करने वाले नेता को द‍िग्‍व‍िजय स‍िंंह ने बताया ”मर्द” तो पड़ी गाल‍ियां

दिग्विजय के इस ट्वीट के बाद से उनकी लोग कड़ी आलोचना कर रहे है।
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह। (पीटीआई फाइल फोटो)

राजस्थान में बीजेपी विधायक घनश्याम तिवारी द्वारा बगावत किए जाने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का कहना है कि बीजेपी में कोई तो मर्द है। दिग्विजय सिंह ने पूरी बीजेपी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा “चलो राजस्थान भाजपा में कोई तो मर्द निकला”। दिग्विजय के इस ट्वीट के बाद से उनकी लोग कड़ी आलोचना कर रहे है। एक ट्विटर यूजर अंशु ने दिग्विजय को चचा कहकर संबोधित करते हुए लिखा राजस्थान में तो सभी मर्द हैं चचा, आपके आसपास भी कुछ मर्दों को रखो। सब नालायकों को भर्ती कर रखा है बस।

ट्विटर यूजर शैलेंद्र ने लिखा मानना पड़ेगा आपकी पारखी नज़र को, वैसे आपके शौक कब बदल गए। रोडसाइड बाबा नाम के यूजर ने लिखा कांग्रेस में तो अब तक खोज जारी है।

इसके बाद दिलीप सारसवत नाम के यूजर ने लिखा चचा अब तो राजस्थान के मर्द पे भी! छि: छि:, चचा कांग्रेस में मर्द नहीं बचे क्या? वहीं एक और यूजर पवन बंसल ने लिखा आपके पास भी बहुत मर्द है, इसमें कौनसी नई बात है, पूरे देश को मालूम है और उसका सबसे बड़ा उदाहरण हो आप खुद जो 67 साल की उम्र में भी मर्दानगी दिखाई थी।

इसी प्रकार कई अन्य यूजर्स ने दिग्विजय सिंह को उनके इस बयान पर खरी-खोटी सुनाई। आपको बता दें कि हाल ही में राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवारी ने पार्टी आलाकमान से अनुशासनहीनता को लेकर नोटिस जारी होने की चर्चाओं के बीच भ्रष्टाचार के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि मुझे अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है, यदि नोटिस मिलता है तो उसका माकूल जवाब दिया जायेगा। तिवारी ने अनुशासनहीनता के नोटिस पर चुटकी लेते हुए कहा कि हालात देखिये गंदी नाली गंगा को पवित्र रहने का उपदेश दे रही है।

देखिए वीडियो - राजस्थान: अलवर में गौ-रक्षकों ने गायों की तस्करी के शक में कुछ लोगों को जमकर पीटा, 1 की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग