December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

दिल्ली मेट्रो में रोमांस करते हुए नजर आया कपल, सोशल मीडिया पर शेयर हुआ VIDEO

दिल्ली मेट्रो में कपल का रोमांस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें एक-दूसरे के करीब और रोमांस करते हुए दिखाया गया है। इस दौरान मेट्रो में सवार किसी यात्री ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

दिल्ली मेट्रो में रोमांस करते कपल का वीडियो आया सामने। (Photo Source: Youtube)

दिल्ली मेट्रो में कपल का रोमांस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें एक-दूसरे के करीब और रोमांस करते हुए दिखाया गया है। इस दौरान मेट्रो में सवार किसी यात्री ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मेट्रो ट्रेन के दरवाजे के पास एक कपल खड़ा है। कपल एक-दूसरे की पीठ और कमर पर हाथ रखकर बातें कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स की ओर से प्रतिक्रिया भी आई और इस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली मेट्रो स्टेशन में डांस का वीडियो सामने आया था। यह वीडियो दिल्ली विश्वविद्यालय के मेट्रो स्टेशन पर बनाया गया था। वीडियो में दिख रहे दोनों लड़के इंग्लिश गाने पर डांस कर रहे थे। जिस गाने पर दोनों ने डांस किया वह दुनियाभर में मशहूर म्यूजिशियन शीन पॉल और सिया ने गाया है। गाने का नाम ‘Cheap Thrills’ है। दोनों लड़के सीरियस मूड में बैठे लोगों को हंसाने के लिए मजाक भरा डांस कर रहे थे। दोनों ने ब्रेक डांस, नागिन डांस, भांगड़ा सब कुछ ट्राई किया। जिस वक्त लोग बैठकर डांस का मजा ले रहे थे अभिषेक ने अपना फोन निकालकर वीडियो बना ली। उसने वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर पर किया था।

वीडियो को 24 घंटे में 1.5 लाख लोगों ने देख लिया था और इसे 3 हजार से ज्यादा लोग शेयर भी कर चुके हैं। वीडियो के साथ अभिषेक ने लिखा, ‘यह डांस विश्वविद्यालय से लेकर अगले स्टॉप यानी विधानसभा तक किया गया। पूरा कोच डांस को पसंद कर रहा था। मैंने न्यूयॉर्क में बने ऐसे वीडियो देखें हैं लेकिन इंडिया में मैंने यह पहली बार देखा।’

शहीद के परिवार ने पीएम मोदी से की अपील

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 1:23 pm

सबरंग