ताज़ा खबर
 

इस क्रिकेटर और बॉक्सर की दिवानी हैं ‘दंगल’ एक्‍ट्रेस जायरा वसीम

'रन टू बेनेफिट' थीम के साथ इस मैराथॉन का आयोजन 16-17 दिसंबर को किया जाएगा।
जायरा वसीम आमिर खान की फिल्म दंगल में नजर आई थीं।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री जायरा वसीम ने खुलकर भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के प्रभाव के बारे में बातचीत की और साथ ही बताया कि बॉक्सर मैरीकॉम उनकी पसंदीदा खिलाड़ी हैं। टाइम्स नाउ के अनुसार मैरीकॉम को अपनी पसंदीदा खिलाड़ी बताते हुए जायरा ने कहा कि अगर मुझे मौका मिला तो वे सिल्वर स्क्रीन पर मैरीकॉम की भूमिका निभाना चाहेंगी। जायरा ने कहा कि मैं जब रोटरी कल्ब में थी तबसे मैरीकॉम से प्यार करती हूं। जायर ने कहा कि वे मुझे बहुत पसंद हैं। वहीं जायरा की पसंदीदा खिलाड़ियों की लिस्ट में विराट कोहली का नाम भी शामिल है। जायरा ने कहा मुझे विराट कोहली बहुत पसंद है और उन्हें कौन नहीं पसंद करता होगा?

जायरा ने यह बात ‘बेंगलुरु मिडनाइट मैरथॉन 2017’ के 11वें एडिशन के ऐलान होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कही। बता दें कि जायरा को इस मैराथॉन का यूथ एम्बेसेडर बनाया गया है। ‘रन टू बेनेफिट’ थीम के साथ इस मैराथॉन का आयोजन 16-17 दिसंबर को किया जाएगा। अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करते हुए जायरा ने कहा मैं कभी भी अपने भविष्य की योजना नहीं बनाती। मैं केवल भाग्य पर विश्वास करती हूं। मैंने पिछले तीन सालों में यह महसूस किया है कि जो आप भविष्य के लिए योजना बनाते हैं वह कभी काम नहीं करती क्योंकि भाग्य ने आपके लिए कुछ और ही लिखा होता है।

बता दें कि दीवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ देश में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन 15 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म साल 2017 की मुनाफे वाली फिल्म में से एक बन गई है। इतना ही नहीं यह फिल्म विदेश में 38.28 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आमिर खान और किरण राव ने प्रोड्यूस किया था।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.