ताज़ा खबर
 

दलित महिला से पंगा बीजेपी नेता को पड़ा महंगा, जान बचाकर इधर-उधर भागते नजर आए

इस महिला ने बीजेपी नेता पर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।
तस्वीर वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी तस्वीरें या वीडियो सामने आते रहते हैं जिन्हें देख कोई भी हैरान हो सकता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला बीजेपी नेता को मारने के लिए दौड़ा रही है और नेता जी अपनी जान बचाकर इधर उधर दौड़ते नजर आ रहे है। मामला मध्यप्रदेश के नीमच जिले का बताया जा रहा है। स्थानीय मीडिया के अनुसार मारने के लिए जो महिला दौड़ रही है वो एक दलित है और अपनी जान बचाकर भागने वाले नेता भारतीय जनता पार्टी के पार्षद हैं। ये महिला बीजेपी पार्षद पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगा रही है। ये घटना गुरुवार 3 जुलाई की बताई जा रही है।

दी न्यूज चैनल न्यूज 18 की खबर के अनुसार नीमच में भाजपा पार्षद अजमेरा नगर पालिका परिषद के सम्मेलन में इस दलित महिला के एक प्रस्ताव का विरोध कर रहे थे। दलित महिला के प्लॉट के नामांतरण का प्रस्ताव सम्मेलन में तीसरी बार रखा गया था। प्रस्ताव का पार्षद अजमेरा ने तीसरी बार विरोध जताया, जिसके बाद महिला और उसके परिजन पार्षद अजमेरा को मारने के लिए दौड़े। पार्षद महिला और उसके परिजनों का गुस्सा देख परिसर में ही भागने लगे। किसी तरह वह अपनी कार के पास पहुंच गए। ये लोग पार्षद को मारने के लिए उनकी कार के पास भी पहुंच गए। पार्षद ने कार को अंदर से लॉक कर लिया। किसी तरह से पार्षद अजमेरी वहां से अपनी जान बचाकर भागने में सफल हुए। महिला ने नामांतरण को लेकर भाजपा पार्षद पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग