ताज़ा खबर
 

VIDEO: स्कूल में भिड़े बच्चे तो बेटे को बचाने पहुंचे पिता, गुस्साए लड़कों ने कर दी उन्हीं की धुनाई

वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों के बीच जारी बहस धीरे-धीरे विवाद का रूप ले लेती और कुछ देर आपस में बहस के बाद लड़का गुस्से से आगबबूला हो जाता है।
लड़कों ने कर दी पीड़ित के पिता की पिटाई। (Photo Source: Videograb)

एक पिता को अपने बेटे को बचाना भारी पड़ गया। कथित तौर पर बेटे को बचाने के चक्कर में हमलावरों ने उनकी  ही पिटाई कर दी। इस हिंसा का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्कूल में शुरू हई लड़ाई में अपने बच्चे को बचाने पहुंचे पिता को लड़कों के गैंग ने बुरी तरह से पीट दिया। उनके नाक से खून निकलने लगा। घटना के दौरान मौजूद लोगों में से किसी ने इसका वीडियो बना लिया। अपने बच्चे को बचाने पहुंचे पिता पर एक लड़का चिल्लाता है कि तुम्हारा बेटा है तो क्या हुआ? तो पिता कहता हैं कि मुझे लगता है कि वह लोग उसके बेटे को मार रहे हैं। लड़का इस पर बोलता है- ‘क्या कर लोगे अगर यह तुम्हारा ही बच्चा था तो?’

वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों के बीच जारी बहस धीरे-धीरे विवाद का रूप ले लेती और कुछ देर आपस में बहस के बाद लड़का गुस्से से आगबबूला हो जाता है। इस दौरान ब्लू टी-शर्ट पहने लड़का उस आदमी (पिता) को धक्का देता है और मुक्के मारना शुरू कर देता है। लड़के के हाथ छोड़ते हुए उसके साथ मौजूद और भी साथी उस शख्स को मारने लगते हैं। उन लोगों का पूरा गैंग उस पिता को बुरी तरह से मुक्के और लातों से मारता है।

एक महिला इस सीन को देखकर जोर से चिल्लाती है। करीब एक मिनट तक हमलावर उस शख्स को मारते रहते हैं। इस दौरान हमलावर उसके सिर पर लात भी मारते हैं। इसके बाद लड़ाई खत्म हो जाती है और जख्मी शख्स अपनी कार में बैठकर वहां से निकल जाता है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि यह दृश्य यूएस का है, हालांकि लोकेशन स्पष्ट नहीं है। यह भी साफ नहीं हो पाया है कि लड़ाई में घायल होने के बाद वह शख्स और उसका बेटा कहां चले गए और बाद में पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई या नहीं।

गौरतलब है कि स्कूल में स्टूडेंट्स के बीच मारपीट की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं, लेकिन अपने बच्चे को बचाने पहुंचे पिता के साथ इस तरह की हिंसा की निंदनीय वारदात सामने नहीं आती है।

देखिए इस निंदनीय घटना का वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.