ताज़ा खबर
 

रावण ने जहां सीता को रखा था कैद, वहां पहुंचे भारतीय क्र‍िकेटर, मो. शमी ने शेयर कीं तस्‍वीरें

12 अगस्त से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ जमकर मौज मस्ती कर रहे हैं।
इस तस्वीर को मोहम्मद शमी ने ट्वीट किया है।

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी रिलेक्स मोड में हैं। 12 अगस्त से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ जमकर मौज मस्ती कर रहे हैं। ऐसे में कुछ खिलाड़ी अपने परिवार के साथ ‘अशोक वाटिका’ भी गए। वहां गए खिलाड़ियों में से मोहम्मद शमी  ने अशोक वाटिका की तस्वीर अपने टि्वटर और इंस्टाग्राम से शेयर की है। मोहम्मद शमी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि भारतीय टीम अशोक वाटिका में है, यह ऐसी जगह है जहां रावण ने सीता को अपहरण कर रखा था। अशोक वाटिका श्रीलंका के सीता एलिया में एक बगीचा है।

इन तस्वीरों में मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और उमेश यादव अपनी-अपनी पत्नियों के साथ हैं। उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, ऋद्धिमन साहा, सलामी बल्लेबाज केएल राहुल, कुलदीप यादव भी नजर आए। आपको बता दें कि रामायण के मुताबिक, भगवान राम की पत्नी सीता का अपहरण करने के बाद रावण ने उन्हें अशोक वाटिका में रखा था।

देखिए तस्वीरें:

तस्वीरों में टीम के कप्तान विराट कोहली नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि शायद वो अपने साथी क्रिकेटरों के साथ इस टूर पर मौजूद नहीं थे। आपको बता दें कि अगर टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ तीसरा टेस्ट भी जीत लेती है तो ये बारतीय क्रिकेट के इतिहास का पहला मौका होगा जब हम क्लीन स्वीप करने में सफल हो पाएं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग