ताज़ा खबर
 

क्रिकेटर इरफान पठान ने पत्नी के साथ फोटो की ट्वीट, मुस्लिम यूजर्स ने लिखा- हमारे धर्म का मजाक मत उड़ाओ

यूजर्स लिख रहे हैं कि बस ये याद रखना कि आप उस बाप के बेटे हो और उस मजहब को मानने वाले हो जिसमें बहू-बेटियों को पर्दे में रखने की हिदायत रहती है।
क्रिकेटर इरफान पठान और उनकी पत्नी सफा बेग। इस फोटो को इरफान पठान ने ट्वीट किया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रहे तूफानी गेंदबाज इरफान पठान ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर ट्वीट की है। इस तस्वीर में इरफान और उनकी पत्नी एक कार में बैठे हुए हैं। इरफान सेल्फी ले रहे हैं और उनकी पत्नी अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रही हैं। आपको बता दें कि क्रिकेटर इरफान पठान ने सऊदी अरब की मॉडल सफा बेग से निकाह किया है। इरफान पठान और उनकी पत्नी की इस तस्वीर पर कुछ लोग भड़क गए। वहीं इरफान के कुछ फैंस उनसे मजे भी लेने लगे। इरफान के चाहने वालों ने उनकी चुटकी लेते हुए लिखा कि भाई भाभी का पूरा चेहरा तो दिखा दो..या पूरा चेहरा दिखाना भी गुनाह है। वहीं भड़के हुए यूजर्स पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करने पर इरफान पठान को भला बुरा कह रहे हैं। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि आप बस ये याद रखना कि आप उस बाप के बेटे हो और उस मजहब को मानने वाले हो जिसमें बहू बेटियों को पर्दे में रखने की हिदायत रहती है। इरफान पठान को शायद इस तरह के कमेंट्स की अपेक्षा भी थी। तभी इरफान ने तस्वीर ट्वीट करते हुए ये भी लिखा था कि कुछ तो लोग कहेंगे..लोगों का काम है कहना।

 

 

इरफान पठान और उनकी पत्नी सफा बेग की इस तस्वीर पर कुछ यूजर्स उन्हें धर्म और मजहब की दुहाई दे रहे हैं। तो कुछ उन्हें कह रहे हैं कि लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देते इरफान भाई। बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो इरफान पठान से उनकी पत्नी का पूरा चेहरा दिखाने के लिए कह रहे हैं।

 

 

ये पहली बार नहीं है जब किसी मुस्लिम क्रिकेटर को उनके मजहब की याद दिलाते हुए निंदा की गई है। अभी कुछ समय पहले क्रिकेटर मोहम्मद शमी को भी अपनी पत्नी के साथ तस्वीर ट्वीट करने पर कुछ रुढ़ीवादी लोगों की आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी। हालांकि मोहम्मद शमी ने ऐसे लोगों की कोई परवाह किये बिना दोबारा से अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    Maryam
    Jul 19, 2017 at 8:17 am
    तो क्या मुस्लिम धर्म में पत्नी के साथ फोटो खिचवाना पाप माना जाता है ? तो फिर शादी करना क्यों नहीं ?
    (0)(0)
    Reply
    1. J
      jameel shafakhana
      Jul 18, 2017 at 12:54 pm
      LING CHHOTA, DHEELA OR TEDHA HA TO AAJMAIYE YE NUSKHA NILL SHUKRANUO KA GUARANTEE KE SATH SAFAL AYURVEDIC TREATMENT LING ME UTTEJNA ATE HI NIKAL JATA HAI TO KHAYEN YE NUSKHA karte samay aap jaldi jhad jate hai to ajmaye ye dawai : jameelshafakhana
      (0)(0)
      Reply
      Pro Kabaddi League 2017 - Points Table
      No.
      Team
      P
      W
      L
      D
      Pts

      Pro Kabaddi League 2017 - Schedule
      Sep 24, 201721:00 IST
      Thyagaraj Sports Complex, Delhi
      24
      Zone A - Match 93
      FT
      42
      Haryana Steelers beat Dabang Delhi K.C. (42-24)
      Sep 26, 201720:00 IST
      Thyagaraj Sports Complex, Delhi
      VS
      Inter Zone Challenge Week - Match 94
      Sep 26, 201721:00 IST
      Thyagaraj Sports Complex, Delhi
      VS
      Inter Zone Challenge Week - Match 95

      सबरंग