ताज़ा खबर
 

पत्नी की फोटो पर गालियां देने वालों को क्रिकेटर इरफान पठान ने दिया करारा जवाब, हो रही है जमकर तारीफ

यूजर्स लिख रहे हैं कि जो लोग आपको भला बुरा कह रहे हैं वो लोग मुसलमान नहीं हो सकते क्योंकि इस्लाम में नफरत की कोई जगह नहीं है।
क्रिकेटर इरफान पठान और उनकी पत्नी सफा बेग। इस फोटो को इरफान पठान ने ट्वीट किया है।

पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने को लेकर कुछ मुसलमानों की आपत्तिजनक टिप्पणी का क्रिकेटर इरफान पठान ने जवाब दिया है। इरफान ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है कि लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि दो दिन पहले मंगलवार 18 जुलाई को भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज रहे इरफान पठान ने अपनी पत्नी सफा बेग के साथ के एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो पर मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने इरफान की निंदा करते हुए कहा था – ‘शायद आप भूल रहे हो कि किस मजहब से ताल्लुक रखते हो। हमारे मजहब में पत्नियों को पर्दे में रखा जाता है।’ दरअसल इरफान पठान को भी इस बात का अंदाजा था कि कुछ लोग उनकी फोटो पर आपत्ति जताएंगे इसीलिए उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा भी था कि कुछ तो लोग कहेंगे..लोगों का काम है कहना।

 

इरफान पठान की इस तस्वीर पर कुछ मुसलमानों ने आपत्ति जताई थी। इन लोगों ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था कि पत्नी की नुमाइश का इतना ही शौक है तो पूरा बुरका निकाल दो, हमारे मजहब का मजाक ना बनाओ।

ऐसे लोगों को करारा जवाब देते हुए दो दिन बाद इरफान पठान ने एक और ट्वीट किया है। इरफान पठान ने अपने इस ट्वीट में लिखा- मैं फिर से कहता हूं, अगर नफरत करने वालों से ज्यादा संख्या प्यार करने वालों की है तो मैंने कुछ गलत नहीं किया।

इरफान के इस ट्वीट पर यूजर्स उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि सब आपसे प्यार करते हैं..आपने कुछ गलत नहीं किया। वहीं ऐसे ही दूसरे यूजर्स लिख रहे हैं कि जो लोग आपको भला बुरा कह रहे हैं वो लोग मुसलमान नहीं हो सकते क्योंकि इस्लाम में नफरत की कोई जगह नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग