ताज़ा खबर
 

राखी बंधवाने पर इरफान पठान से नाराज हुए मुसलमान, बोले- शर्म आती है कि तू भी मुस्लिम है

'तेरे अब्बू एक मौलवी हैं उसके बाद भी तू इस तरह के नीच काम करता है।'
पीएम नरेंद्र मोदी के साथ इरफान पठान की फाइल फोटो।

भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी गेंदबाज रहे इरफान पठान को सोशल मीडिया पर मुस्लिम समुदाय के लोग भला बुरा कह रहे हैं। अपने ही मजहब के लोगों द्वार निशाए बनाने के पीछे कारण है इरफान पठान का राखी बंधवाना। दरअसल हुआ ये कि सोमवार को देश में रक्षाबंधन का त्यौहार था। इस मौके पर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी बहनों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की तो कुछ लोगों ने राखी बंधी हुई कलाई की तस्वीर अपने चाहने वालों के साथ साझा की। वीरेंद्र सहवाग से लेकर विराट कोहली तक ने रक्षाबंधन पर तस्वीरें शेयर कीं। इसी सिलसिले में इरफान पठान ने भी एक तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर की। इस तस्वीर में इरफान अपनी कलाई पर बंधी राखी दिखाते नजर आ रहे हैं। जहां तमाम लोगों की तस्वीरों पर उनके चाहने वालों ने तारीफों के पुल बांधें वहीं इरफान पठान की तस्वीर पर लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। ऐसा करने वाले कोई और नहीं बल्कि उन्हीं के मुस्लिम फैंस और चाहने वाले हैं। दरअसल ये लोग इरफान के राखी बांधवाने से नाराज हैं और सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रहे हैं।

इरफान पठान की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लोगों ने लिखा कि आपको इतना भी पता नहीं कि राखी बंधवाना इस्लाम में हराम है। वहीं कुछ ने लिखा कि तुम्हारे पिता एक मौलवी हैं उसके बाद भी तुम इस तरह के नीच काम करते हो। कुछ मुस्लिम यूजर्स ने तो ये तक लिख दिया कि इरफान जैसे मुसलमानों को देख मुझे खुद मुस्लिम होने पर अफसोस होता है।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब इरफान पठान को मुस्लिम यूजर्स ने इस तरह निशाने पर लिया हो। इससे पहले भी इरफान के साथ ऐसा हो चुका है। कुछ दिनों पहले इरफान पठान ने अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर पर भी मुस्लिम धर्म के यूजर्स ने उनकी काफी आलोचना की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. I
    irfan qadri
    Aug 8, 2017 at 9:27 pm
    Wish u happy freindshipday and Rakhi
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग