December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

GF चाहती थी रोमांटिक तस्वीर, लड़के ने गोद में उठाया तो हुआ हादसा, वायरल हुई PHOTOS

अपनी इन तस्वीरों को एलीना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस ट्वीट पर अब तक 74 हजार लोग रि-ट्वीट कर चुके हैं जबकि 1 लाख 73 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

रोमांटिक फोटो खींचवाने की चाह में कपल के साथ हुआ हादसा। (Photo Source: Twitter)

बीते हुए पलों को संभाल के रखने का तस्वीरें सबसे अच्छा माध्यम माना जाता है। अक्सर लोगों को तस्वीरें खींचवाने के लिए आपने पागलपन की हद तक जाते हुए देखा होगा। एक कपल के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। कपल अपने ग्रेजुएशन नाइट को यादगार बनाने के लिए फोटो क्लिप करवा रहा था, उसी दौरान एक ऐसे वाक्या हुआ, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे और आपको हंसी भी आएगी। पिछले हफ्ते ग्रेजुएशन नाइट पर स्टूडेंट एलिना वेको अपने एक दोस्त के साथ कुछ बेहतरीन फोटो खींचवाना चाहती थी। कपल एक फूल के किनारे फाउंटेन के आगे बैठकर रोमांटिक पोज दे रहा था। लेकिन ठीक उसकी समय कपल का बैलेंस बिगड़ने के कारण वह पूल में गिर गए। लेकिन इस पूरे वाक्ये की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई।

अपनी इन तस्वीरों को एलीना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस ट्वीट पर अब तक 74 हजार लोग रि-ट्वीट कर चुके हैं जबकि 1 लाख 73 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट को लेकर फनी कमेंट्स कर रहे हैं। एलिना ने कहा कि लोग हमें घूर के देख रहे हैं और हैरान हो रहे हैं कि हम क्यों भीग रहे हैं। उनकी फ्रेंड ने इस पर रि-ट्वीट करते हुए लिखा- नो वे तुम दोनों बहुत इस फोटो में बहुत सुंदर लग रहे हो।

गौरतलब है कि लगातार हो रहे हादसों के बाद भी फोटो और सेल्फी के प्रति लोगों की दीवानगी कम होने का नाम ले रही है। सेल्फी के चक्कर में हादसों की खबरें लगातार आती रहती है। फोटो खींचवाने के लिए लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं। कुछ महीने पहले बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के दो छात्र सेल्फी के चक्कर में अपनी जान से हाथ धो बैठे थे। सात बाइक्स से बीएचयू के एमबीए के 8 स्टूडेंट्स और 5 छात्राएं पिकनिक मनाने चूना दरी जलप्रपात पहुंचे थे। सभी स्टूडेंट्स एमबीए के लास्ट इयर के एग्जाम के बाद पिकनिक मनाने गए थे। वहां पर सभी ने पानी में जमकर मस्ती की और सेल्फी के इरादे से अविनाश और उसका मित्र नदीं के पास जा पहुंचे। इसी दौरान अविनाश का पैर पत्थर पर जमी काई पर फिसल गया और पास में ही खड़े संदीप ने उसे पकड़ने के लिए हाथ बढ़ाया। वह अपने मित्र को बचा पाता कि हाथ पकड़ते ही वह भी अपना संतुलन खो बैठा और दोनों गहरे पानी में चले गए।

viral, Romance, Dresses, beautiful dress, Viral video, trending, photo, selfie फोटो क्लिक करने के दौरान पूल में गिरा कपल। (Photo Source/ Twitter)

वीडियो: बहन के बॉयफ्रेंड के साथ भाई ने मारपीट, केस दर्ज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 17, 2016 5:45 pm

सबरंग