ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए कहे अपशब्द

इससे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए गालीगलौज वाली फोटो ट्वीट की थी।
पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए अपशब्द कहे हैं। मनीष तिवारी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में पीएम मोदी का नाम लेते हुए बेहद गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए गालीगलौज वाली फोटो ट्वीट की थी। रविवार को कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का यह ट्वीट उस वक्त आया जब पीएम मोदी गुजरात में सरदार सरोवर बांध का लोकापर्ण कर रहे थे। गौर करने वाली बात यह है कि आज (17 सितंबर) ही पीएम मोदी को जन्मदिन भी है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं, वहीं कांग्रेस नेता का ये ट्वीट विवादों को जन्म दे रहा है। दरअसल हुआ ये कि मनीष तिवारी ने पहले एक वीडियो शेयर किया जिसमें पीएम मोदी विदेश दौरे पर राष्ट्रगान के बीच में गलती से चल पड़ते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष तिवारी ने लिखा पीएम मोदी का मजाक उड़ाने की कोशिश की।

 

मनीष तिवारी के इस ट्वीट पर दीपक कुमार सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि पीएम मोदी को आप देश भक्ति ना सिखाएं, खुद महात्मा गांधी भी उन्हें नहीं सिखा सकते। मोदी जी के डीएनए में है..बस देख लिया कि आप कितना नीचे गिर सकते हो।

दीपक नाम के इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मनीष तिवारी ने बेहद अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

मनीष तिवारी का ये ट्वीट देख लोगों का गुस्सा भड़क गया। लोग उन्हें भला-बुरा कहने लगे। बहुत से लोगों ने तो ये तक लिख दिया कि आपकी भाषा देख ये नहीं लगता है कि आप कभी मंत्री रहे हैं। वहीं बहुत से लोगों ने उन्हें ये भी लिखा कि आप महात्मा गांधी को फॉलो करते हो और ऐसी बातें लिखते हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. V
    vinay kumar
    Sep 17, 2017 at 3:23 pm
    फ़्रस्ट्रेशन से ही ी इनकी असलियत खुद सामने आ रही है, अगले पांच सालो में न जाने कितने कांग्रेसी अपने मानसिक संतुलन खोकर खुदकुशी कर सकते है या कहने जा सकते है. पाकिस्तान चीन और आतंकवादी सपोर्ट गद्दारी और बेईमानी इनकी पहचान बन चुकी है.
    (3)(0)
    Reply
    1. R
      rajesh sharma
      Sep 17, 2017 at 3:07 pm
      ये क्या है दोनों ियों, देश को बताओ या चुप रहो. तुम लोगों से देश की जनता को क्या यही शव्द सुनने वाकी थे, तुमको शर्म नहीं आती या पैदायशी बेशर्म हो.
      (4)(0)
      Reply