ताज़ा खबर
 

राज्यसभा चुनाव: अहमद पटेल की जीत की संभावना दिखाने वाले चैनलों पर भड़के अजय माकन, बोले- शर्म करो

माकन ने कहा कि ये लोग अहमद पटेल को जीतता देख चिल्ला रहे हैं।
कांग्रेस नेता अजय माकन की फाइल फोटो।

मंगलवार को गुजरात में हुए राज्यसभा चुनावों के परिणाम पर कांग्रेस के पीर्व सांसद और केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने न्यूज़ चैनलों पर निशाना साधा है। अजय माकन ने अंग्रेजी न्यूज चैनल की एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए समाचार चैनलों को शर्म करने की बात कही है। अजय माकन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि न्यूज़ चैनल भी ग़ज़ब हैं, सुबह अहमद भाई के हार की भविष्यवाणी कर रहे थे। अब जीतता देख चिल्ला रहे हैं कि “पटेल की जीत में भी कांग्रेस की हार”। शर्म करो। अजय माकन का ट्वीट उस वक्त आया जब राज्यसभा चुनावों की गिनती शुरू होने ही वाली थी। अजय माकन के इस ट्वीट पर लोगों ने भी उनसे सहमति जताई। ऐसे लोगों ने बी समाचार चैनलों पर हमला करते हुए लिखा कि ये सब अमित शाह से डरे हुए हैं और बीजेपी के हाथों बिके हुए हैं।

 

 

आपको बता दें कि गुजरात में 3 सीटों पर राज्यसभा चुनावों के लिए मंगलवार (आठ अगस्त) को मतदान हो चुका है। कुछ देर में नतीजे आएंगे। दो कांग्रेसी विधायकों ने मीडिया से कहा है कि उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार को वोट दिया है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी, बीजेपी नेता बलवंत सिंह राजपूत और कांग्रेस नेता अहमद पटेल चुनावी मैदान में हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल लगातार पांचवी बार राज्य सभा चुनाव में उम्मीदवार हैं ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग