December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

गलत बटन दबने के कारण सीएनएन पर आधे घंटे तक चलती रही पॉर्न मूवी!

अमेरिकी न्‍यूज चैनल 'सीएनएन' पर लगातार 30 मिनट तक पॉर्न मूवी चलने का मामला सामने आया है। यह मामला रात को 11 बजे एंथनी बर्डन्‍स के शो के दौरान बोस्‍टन में हुआ।

अमेरिकी न्‍यूज चैनल ‘सीएनएन’ पर लगातार 30 मिनट तक पॉर्न मूवी चलने का मामला सामने आया है।

अमेरिकी न्‍यूज चैनल ‘सीएनएन’ पर लगातार 30 मिनट तक पॉर्न मूवी चलने का मामला सामने आया है। यह मामला रात को 11 बजे एंथनी बर्डन्‍स के शो के दौरान बोस्‍टन में हुआ। बताया जाता है कि इसमें सीएनएन की कोई गलती नहीं है। न्‍यू जर्सी के केबल टीवी प्रोवाइडर आरसीएन की वजह से ऐसा हुआ। मामले की जांच की जा रही है। सीएनएन ने आरसीएन से जवाब भी मांगा है। खबर है कि बोस्‍टन में सीएनएन के टेलीविजन प्रोवाइडर ने सही सिग्‍नल दिया था लेकिन गलत बटन दबा दिया था। हालांकि जिस समय यह वीडियो प्रसारित हुआ वह प्राइम टाइम नहीं था। लोगों का कहना है कि पॉर्न चलने की गलती को सुधारने में आधे घंटे का समय क्‍यों लगा।

सोशल मीडिया पर भी इस बारे में कई लोगों ने कमेंट किए। एक यूजर ने पूछा, ”क्‍या बोस्‍टन में किसी और ने भी सीएनएन पर पॉर्न देखा?” इस तरह के कई अन्‍य ट्वीट आने के बाद आरसीएन ने कहा कि सब कुछ ठीक चल रहा है। इस तरह की कोई शिकायत नहीं है। आरसीएन की ओर से यह भी कहा गया कि किसी को शिकायत है तो वह डायरेक्‍ट मैसेज कर अपना पता बताए। घर आकर उनकी दिक्‍कत दूर कर दी जाएगी।

गौरतलब है कि इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। महाराष्‍ट्र के पुणे में कावरे रोड़ पर एक चौराहे पर लगी स्‍क्रीन पर पॉर्न फिल्‍म चल गई थी। हालांकि इस दौरान किसी तरह की आवाज नहीं आई लेकिन फिल्‍म का टाइटल साफ नजर आ रहा था। इसी तरह की एक घटना पिछले साल केरल में बस स्‍टैंड पर हुई थी। वहां पर पूरी पॉर्न फिल्‍म चला दी गई थी। इस दौरान आवाजें भी साफ सुनाई दे रही थी। ब्राजील में भी एक टीवी स्टोर में पॉर्न फिल्म चलना शुरू हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 2:55 pm

सबरंग