ताज़ा खबर
 

12 साल के बच्चे ने चुराई बस और 40 मिनट तक शहर की सड़कों पर दौड़ाया, देखने वाले रह गए हैरान

40 मिनट की इस ड्राइविंग में बच्चे ने किसी भी राह चलते व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया।
बच्चे को बस चलाता देख लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी (Photo Source: Southcn.com)

दक्षिण-पूर्व चीन के गुआंगजौ शहर के लोग उस समय हैरान रह गए जब एक 12 साल के लड़के को शहर की सड़कों पर बस चलाते देखा। इससे भी हैरान करना वाला तथ्य यह था कि बच्चे ने यह बस चुराई थी। बच्चे को बस चलाता देख लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और बच्चे को पकड़ लिया। हालांकि तब तक उसे बस चलाते हुए 40 मिनट हो चुके थे। न्यूज वेबसाइट Shanghaiist के मुताबिक, 40 मिनट की इस ड्राइविंग में बच्चे ने किसी भी राह चलते व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, इस बच्चे ने जेंगचेंग जिले में स्थित बस टर्मिनल से इस बस को चुराया और पुलिस द्वारा पकड़े जाने तक 10 किलोमीटर तक बस चलाई। बस कंपनी ने इसमें लगे जीपीएस सिस्टम की मदद से उसे ट्रैक किया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने खाली बस को चला रहे बच्चे की वीडियो भी बना ली। इसमें बस की विंडो का ग्लास टूटा हुआ दिखा।

(Photo Source: Southcn.com)

पुलिस इस बच्चे को पकड़कर स्थानीय पुलिस स्टेशन ले गई, हालांकि उसकी कम उम्र के कारण कोई मामला दर्ज नहीं किया गया। यह पता नहीं लग सका कि क्या सोचकर बच्चे ने बस को चलाया। बच्चे के खिलाफ पहले भी एक चोरी का मामला दर्ज है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 5, 2017 11:49 am

  1. C
    continentalhospital
    Jul 13, 2017 at 9:46 am
    Hello brothers and sisters who want to ? Are you seeking for an opportunity to for money due to financial break down and you don’t know what to do, then contact us today and we shall offer you good amount of $409,000.00 for your Kidney. PHONE CALL 919739098941 WHATS APP MESSAGE ONLY 919739098941 drrichard803
    Reply
सबरंग