ताज़ा खबर
 

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस: विकास बराला को बचाने के लिए फेसबुक पर चला कैंपेन, पीड़िता को बताया झूठा

'गाड़ी में टक्कर मार कर भागने वाली वर्णिका ने पीछा करने वाले विकास बराला को झूठे केस में फंसा दिया।'

वर्णिका कुंडू के साथ छेड़छाड़ के मामले में फंसे विकास बराला को बचाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया जा रहा है। विकास हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है। विकास पर आरोप है कि उसने 5 अगस्त की रात वर्णिका कुंडू नाम की लड़की के साथ चंडीगढ़ में छेड़खानी की थी। IAS की बेटी वर्णिका ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद विकास को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के महज तीन घंटों में ही विकास को हरियाणा पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया था। इसके बाद वर्णिका समेत राजनीतिक दलों ने ये आवाज़ उठानी शुरू कर दी कि बाजेपी के नेता का बेटा होने के चलते पुलिस ठीक से काम नहीं कर रही है। मामला मीडिया से सोशल मीडिया तक पर छा गया। इसके बाद पुलिस ने फिर से चार्जशीट तैयार की और विकास को दो दिनों की रिमांड पर ले लिया है। इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें विकास ने वर्णिका कुंडू का पीछा करने से पहले एक दुकान से शराब खरीदते नजर आ रहा है।

 

इस मामले में विकास बराला को बड़ी मुश्किल में फंसता देख उसके दोस्तों ने फेसबुक पर उसे बचाने के लिए मुहीम छेड़ी है। इन लोगों ने जस्टिस फॉर विकास बराला नाम से एक फेसबुक पेज बनाया है जिसमें विकास बराला को बेगुनाह बताने की दलीलें दी जा रही हैं।

इस पेज पर लिखा जा रहा है कि विकास बराला को सिर्फ इसलिए फंसाया जा रहा है क्योंकि वो एक रसूखदार व्यक्ति का बेटा है। विकास को बेगुनाह बताते हुए इस पेज पर लिखा जा रहा है कि गाड़ी में टक्कर मार कर भागने वाली वर्णिका ने पीछा करने वाले पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवा दिया। इस फेसबुक पेज को 9 अगस्त को बनाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.