December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

पाकिस्तान का चायवाला सोशल मीडिया पर छाया,लोग कर रहे पीएम मोदी और इंडियन एक्टर्स से तुलना

पाकिस्तान का एक चायवाला इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है। जिस चायवाले की सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा हो रही है उसका नाम अरशद खान है।

पाकिस्तान का चायवाला अरशद इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है।

पाकिस्तान का एक चायवाला इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है। जिस चायवाले की सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा हो रही है उसका नाम अरशद खान है। वह इस्लामाबाद में चाय बेचता है। अरशद की फोटो देखकर लोगों के लिए यकीन कर पाना मुश्किल है कि वह कोई चाय बेचने वाला है। कई लोगों का कहना है कि अरशद किसी मॉडल के कम नहीं लगता। अरशद की जिस फोटो की इतनी चर्चा हो रही है वह पाकिस्तान के ही किसी लोकल फोटोग्राफर ने खींची थी। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म एक्टर फवाद खान, रणबीर कपूर समेत कई लोगों से उसकी तुलना कर रहे हैं। वहीं पाकिस्तान के कुछ लोग ट्वीट करके पीएम मोदी से भी उसकी तुलना कर रहे हैं। पाकिस्तान के कुछ लोग भारतीय कलाकारों का मजाक उड़ाने के लिए भी अरशद की फोटो का इस्तेमाल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उसकी नीली आखों की भी तारीफ कर रहे हैं।

कुछ लोगों में अरशद को सामने से देखने की इतनी ‘बेताबी’ थी कि वह उससे मिलने इस्लामाबाद भी पहुंच गए। ऐसी ही एक लड़की का नाम जिया अली है। वह अरशद की फोटो वायरल होने के बाद उससे आमने-सामने से मिलने के लिए ‘इतवार बाजार’ में गई थी। उसने वह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी। जिया भी एक फोटोग्राफर है। कुछ खबरों की मानें तो अरशद का पहला फोटो भी उसने ही लिया था। पाकिस्तान में #chaiwala पिछले दो तीन दिन से टॉप ट्रेंड में रहा था। इसके बाद यह फोटो भारतीय लोगों को भी पसंद आने लगा।

इस तरह की बाकी ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

chaiwala

अरशद के लिए लोग ऐसे-ऐसे ट्वीट कर रहे हैं

chaiwala chaiwala

 

cats f

chaiwala

chaiwala

chaiwala chaiwala

 

 

 #chaiwala Ladies I found him!A photo posted by Jiah Ali (@jiah_ali) on

 Arshad khan making me some tea 😉 #chaiwalaA photo posted by Jiah Ali (@jiah_ali) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 5:10 pm

सबरंग