ताज़ा खबर
 

लड़की ने मुंबई के लड़के पर लगाया बलात्कार का आरोप, उसने पेश कर दिया यह वीडियो

मुंबई का एक लड़का सीसीटीवी की वजह से बलात्कार के केस में फंसते-फंसते बचा।

मुंबई का एक लड़का सीसीटीवी की वजह से बलात्कार के केस में फंसते-फंसते बचा। दरअसल, मुंबई का अरमान प्रेमजी नाम का एक लड़का जो कि कैलिफोर्निया की साउथर्न यूनिवर्सिटी में पढ़ता है उसपर 19 साल की एक लड़की ने बलात्कार का आरोप लगा दिया था। लेकिन अरमान ने उस नाइट क्लब की सीसीटीवी फुटेज पेश कर दी जहां का हवाला देकर यह आरोप लगाया गया था। लड़की ने बलात्कार का आरोप लगाया था जबकि सीसीटीवी में वह खुद अरमान के साथ बात करती और उसका हाथ पकड़कर घूमती दिख रही थी। लड़की ने वकील ने कहा था कि अरमान ने उसके नशे में होने का फायदा उठाया क्योंकि वह अपने पैरों पर खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। लेकिन वीडियो कुछ और ही कह रही थी।

एक टीवी इंटरव्यू में अरमान ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज मिलने से उनकी जान में जान आई। इंटरव्यू में अरमान ने कहा कि लड़की ने खुद उनके गले में हाथ डाला था और फिर वह उनको किस करने लगी थी। अरमान के मुताबिक, लड़की उनके साथ इंटीमेट होना चाहती थी। अरमान ने बताया कि लड़की जानती थी कि वह क्या कर रही है और वह अपने पैरों पर आराम से ना सिर्फ खड़ी थी बल्कि चल-फिर भी पा रही थी।

कोर्ट में जज ने कहा सीसीटीवी फुटेज देखकर लगता है कि जिसने आरोप लगाया है उसने ही सबकुछ शुरू किया। हालांकि, अरमान की सारी मुश्किलों का समाधान अभी नहीं हुआ है। क्योंकि यूनिवर्सिटी अभी खुद से जांच करेगी। लेकिन कोर्ट ने केस खत्म कर दिया है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.