June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

महिला को शिकार बनाता बेखौफ लुटेरा कैमरे में हुआ कैद, बाइक पर बैठकर फरार

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बुजुर्ग दंपत्ति सड़क से गली की ओर आ रहा है। बुजुर्ग शख्स आगे-आगे चल रहा है और महिला उसके पीछे-पीछे चल रही है। इसी दौरान एक लुटेरा महिला का पीछा करता हुए गली के अंदर आ जाता है।

Author अहमदाबाद। | April 21, 2017 17:11 pm
महिला को शिकार बनाते कैमरे में कैद। (ANI Photo)

तमाम कोशिश के बाद भी चेन स्नेचरों और लुटेरों पर लगाम लगते हुई नहीं दिखाई दे रही है। देश के हर हिस्से में चेन स्नेचरों द्वारा लूट की रोजाना कई वारदातें सामने आती है। तेज रफ्तार गाड़ियों पर सवार ये अपराधी महिलाओं को अपना निशाना बनाते हैं और मौका मिलते ही हाथ साफ करके फरार हो जाते हैं। गुजरात के अहमदाबाद शहर के आनंद नगर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां बाइक सवार दो लुटेरों ने एक वृद्ध महिला को अपना निशाना बनाया और उसके गले में पड़ी हुई चेन छीनकर ले गए। इस दौरान महिला ने विरोध करने की कोशिश भी, लेकिन अपराधी के सामने नाकामयाब रही। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें पूरे घटना साफ दिखाई पड़ रहा है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बुजुर्ग दंपत्ति सड़क से गली की ओर आ रहा है। बुजुर्ग शख्स आगे-आगे चल रहा है और महिला उसके पीछे-पीछे चल रही है। इसी दौरान एक लुटेरा महिला का पीछा करता हुए गली के अंदर आ जाता है। जबकि बाइक सवार उसका साथी बाहर की गाड़ी स्टार्ट करके खड़ा रहता है। वृद्ध का पीछा कर रहा है लुटेरा अचानक से हमला करके चेन छीनने की कोशिश करता है। अचानक हुए हमले से डरी वृद्ध महिला चेन छिनने से बचाने के लिए विरोध करती है। हालांकि वह चेन को बचाने में नाकाम साबित होती है। चेन लेने के बाद लुटेरा वापस गली के बाहर की ओर भागता है, जहां उसका साथी पहले से बाइक लेकर खड़े होते हैं। दोनों लुटेरे बाइक पर सवार होकर फरार हो जाते थे।

बता दें कि पिछले हफ्ते अहमदाबाद पुलिस ने दो चेन स्नेचरों को गिरफ्तार किया था। उनके पास से 1.26 लाख रुपए की सोने की चैन बरामद हुई थी। चेन स्नेचरों के पास एक बाइक भी बरामद की गई थी। बीते दिनों अहमदाबाद में चेन लूट की कई घटनाएं सामने आई थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपराधियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू की।

 

वीडियोः दिनदहाड़े बैंक से 10 लाख रुपये लूटने वालों का सीसीटीवी फूटेज आया सामने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 21, 2017 4:27 pm

  1. No Comments.
सबरंग