ताज़ा खबर
 

VIDEO: कार में 7 महीने के बच्‍चे के साथ बैठी थी महिला, मुंबई पुलिस उठा ले गई गाड़ी

कार में महिला और दूध पीते बच्चे को अनदेखा करते हुए मुंबई ट्रैफिक पुलिस की ओर से की गई इस कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया का एक धड़ा काफी विरोध कर रहा है।
कार में 7 महीने के बच्‍चे के साथ बैठी थी महिला, मुंबई पुलिस उठा ले गई गाड़ी (फोटो सोर्स- ट्विटर/@MuzzammilAap)

सोशल मीडिया पर इस वक्त मुंबई ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी द्वारा एक कार को खींचने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने वाला हर शख्स मुंबई ट्रैफिक पुलिस की आलोचना कर रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस जिस कार को खींच रही है उसमें एक महिला अपने 7 महीने के बच्चे के साथ बैठी है। कार में महिला और दूध पीते बच्चे को अनदेखा करते हुए मुंबई ट्रैफिक पुलिस की ओर से की गई इस कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया का एक धड़ा काफी विरोध कर रहा है।

ये घटना शुक्रवार को मुंबई के मलाड में एसवी रोड में घटी। वीडियो में महिला ये बोलते हुए दिखाई दे रही है कि उसकी कार के आगे दो और कार खड़ी थीं, लेकिन पुलिस ने उन्हें नहीं खींचा। इसके साथ ही महिला ने यह भी कहा कि पुलिस वालों की ड्रेस में कोई नेमप्लेट भी नहीं है। महिला ने बताया कि ये घटना उस वक्त हुई जब वह कार में अपने बच्चे को दूध पिला रही थी। जिस शख्स ने इस घटना का फेसबुक लाइव किया वो वीडियो में यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि जो पुलिस वाला ये कार्रवाई कर रहा है वह शशांक राणे है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुंबई ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ट्रैफिक) अमितेश कुमार ने मामले की जांच का आदेश दे दिया है। कुमार का कहना है, ‘डीसीपी वेस्ट को इस मामले में जल्द और गंभीर कार्रवाई करने का आदेश दे दिया गया है। रिपोर्ट प्राप्त होने के साथ ही मामले को उचित तरीके से और कड़ाई से संभाला जाएगा।’ वहीं इंडिया टुडे के मुताबिक महाराष्ट्र के वित्त और योजना एवं वन मंत्री सुधीर मुंगतीवार ने भी घटना की आलोचना की है और मामले में कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.