ताज़ा खबर
 

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने देखा ‘एलियन’, सुबह-सुबह किया चौंकाने वाला ट्वीट

आनंद महिंद्रा का ये ट्वीट लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।
महिंद्रा एंड महिंद्रा के एमडी आनंद महिंद्रा। (Photo: PTI)

महिंद्रा एंड महिंद्रा के एमडी और चेयरमैन आनंद महिंद्रा का नाम उद्योग जगत की मशहूर हस्तियों में शुमार है। आनंद महिंद्रा बिजनेस के अलावा सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहते हैं। आए दिन वो मजेदार ट्वीट्स कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करते हैं। रविवार सुबह भी उन्होंने एक ऐसा ही ट्वीट किया जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में लिखा कि आज सुबह उन्होंने एलियन देख लिया। उनका ट्वीट पढ़कर और देखकर तो ऐसा ही लगता है। उनके ट्वीट को देखकर लोग हैरान हैं। दरअसल सुबह योग करते समय उन्होंने अपने व्हाट्सऐप पर आए एक वीडियो को देखा और फिर उसे ट्वीट करके सबको हैरान कर दिया। आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि वह सूर्य नमस्कार करने से खुद से तब तक खुश थे जब तक उन्होंने यह वीडियो नहीं देखा। उन्होंने जिस वीडियो का जिक्र किया है वह उन्हें व्हाट्सऐप पर किसी ने भेजा था। इसी मैसेज में उन्होंने लिखा ये दोनों आखिर हैं किस ग्रह से? ये दोनों धरती पर एलियन होने का सबूत है।

अभी शनिवार को ही आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर हैरी पॉटर की लेखिका जेके रॉलिंग को भी जवाब दिया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। दरअसल ट्विटर द्वारा वर्ड की कैरेक्टर लिमिट 140 से 280 करने पर रॉलिंग ने ट्वीट किया था “ट्विटर अपनी यीएसपी का विनाश कर रहा है। मेरे लिए सबसे प्रमुख मु्द्दा यह है कि क्रिएटिव लोग इस संक्षिप्त ढांचे के भीतर कैसे अपने प्रतिभा दिखा पाएंगे”।

रॉलिग के इस ट्वीट पर किसी तरह आनंद महिंद्रा की नजर पड़ गई और उन्होंने लेखिका को ऐसा जवाब दिया जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आनंद ने अपने ट्वीट में लिखा “मुझे नहीं लगता कि मैं जेकेआर से सहमत हूं, 140 वर्ड लिमिट कतई भी हाइकू की कविता का सुंदर तरीके से निर्माण नहीं कर पाई थी। यह केवल एक अजीब संक्षिप्त प्रोटोकॉल का नतीजा था।” वहीं बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.