ताज़ा खबर
 

शादी में गंजी क्यों हो गई दुल्हन, स्टोरी के पीछे है दर्दनाक कहानी

कैंसर के इलाज की वजह से उसके सारे बाल गिर गये हैं। जेमी को शादी के लिए विग लगाना पड़ा है। लेकिन जिंदादिल जेमी इस सच्चाई को दुनिया से छुपाना नहीं चाहती थी।
शादी में दुल्हन ने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गये लोग (Youtube grab)

शादियों के किस्से काफी रोचक होते हैं। शादी के मंडप में होने वाले वाकये आपको जीवन भर याद रह जाते हैं। अमेरिका के टेक्सास में ऐसा ही एक वाकया हुआ। गुजरे 12 मई को टेक्सास की जेमी स्टीनबोर्न अपनी ज़िंदगी के सबसे हसीन पलों की जी रही थी। एक चर्च में उसकी शादी हो रही थी, शादी की रस्में निभायी जा रही थी। जेमी की जुल्फें लहरा रही थी। जेमी को उसके मंगेतर जॉन स्टीफेंशन ने सबके सामने रिंग पहनाई। इसके बाद बारी आई बुके फेंकने की। इस रस्म में दुल्हन को अपने पीछे खड़ी सहेलियों पर बुके फेंकना पड़ता है। काउंटडाउन शुरू हुआ। दुल्हन के हाथ में फूलों का गुच्छा था। खुशी के मारे उसकी सहेलियां पीछे खड़े बुके को पकड़ने का इंतजार कर रही थीं। एक दो तीन…और अचानक जेमी ने अपने सर के ऊपर लगे विग को अपनी सहेलियों पर उछाल दिया। जेमी अब गंजी और पूरे महफिल में डांस कर रही थी।

जेमी के अचानक इस कदम से सभी लोग हैरत में पड़ गये। किसी को समय में नहीं आया कि हुआ क्या है। अब हम आपको जेमी के इस कदम के पीछे की कहानी बता रहे हैं। दरअसल जेमी कैंसर से पीड़ित है। जेमी पिछले 16 महीने से सर्विकल कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रही है। इसी बीच जेमी अपने मंगेतर से शादी के लिए तैयार हो गई। कैंसर के इलाज की वजह से उसके सारे बाल गिर गये हैं। जेमी को शादी के लिए विग लगाना पड़ा है। लेकिन जिंदादिल जेमी इस सच्चाई को दुनिया से छुपाना नहीं चाहती थी। दरअसल जेमी दुनिया को बताना चाहती है कि तमाम दुश्वारियों के बीच खुश रहना आपका निजी मामला है। और आपकी खुशी आपसे कोई नहीं छीन सकता है, चाहे आप कितनी भी मुश्किल में क्यों ना हों। इस लिए कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ने के बावजूद जेमी ने अपनी शादी को यादगार बना दिया। इस वीडियो को यू ट्यूब पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग