ताज़ा खबर
 

वीडियो: पूल में मिला ठंडा पानी तो गोरिल्‍ला करने लगा धमाकेदार डांस, देखकर हो जाएंगे लोट-पोट

इस वीडियो को शूट करने वाले जू कीपर एश्ले का कहना है कि जोला को ठंडे पानी में नहाना काफी अच्छा लगता है। इस वीडियो को एश्ले ने सबसे पहले अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था।
बाथिंग टब में छपक-छपक करके नहाते गोरिल्ला को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। (Youtube)

आपने अपने घर में या फिर आस-पड़ोस में अक्सर लोगों को नहाते समय गुनगुनाते देखा होगा, लेकिन क्या आपने सोचा है कि जानवर भी हमारी तरह नहाते समय नाचते और गुनगुनाते हैं। यह सुनकर थोड़ा आपको अजीब लग रहा होगा। लेकिन कुछ ऐसा ही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपको वाकई यकीन हो जाएगा कि जानवर भी हमारी तरह नहाते समय उछलते हैं और नाचते हैं। आज हम आपको जिस जानवर की वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमें कुछ आदतें इंसानों वाली है।

दरअसल, 20 जून को यूट्यूब पर पोस्ट की गई वीडियो में एक गोरिल्ला बड़े से टब में काफी मजे से नहा रहा है। वह पानी में इंसानों की तरह उछल रहा है, नाच रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अबतक 18 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों का अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रहा है।

बाथिंग टब में छपक-छपक करके और घूम-घूम कर नहाते गोरिल्ला को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो को टेक्सास के डल्लास जू में शूट किया गया है। इस मेल गोरिल्ला का नाम जोला है और इसकी उम्र 14 साल है। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब जोला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले भी जोला का नहाने वाला वीडियो वायरल हो चुका है। 2011 में जोला का एक कमरे में नहाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। उस समय भी वह पानी में छपक-छपक करके नहा रहा था और नाच रहा था।

इस वीडियो को शूट करने वाले जू कीपर एश्ले का कहना है कि जोला को ठंडे पानी में नहाना काफी अच्छा लगता है। इस वीडियो को एश्ले ने सबसे पहले अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था। एश्ले ने कहा कि जिस तरह से जोला पानी में नाच रहा है उससे पता चलता है की जोला एकदम स्वस्थ और खुश है और वो इस बाथ टब में आराम महसूस कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.