March 30, 2017

ताज़ा खबर

 

वीडियो: झील में डूब रही कार में फंसे थे बुजुर्ग और कुत्‍ता, बचाने के लिए तीन युवाओं ने लगाई छलांग, फिर…

राहत की बात यह है कि जब कार डूबनी शुरू हुई तो ये लोग कार का पिछला दरवाजा खोल पाने मे कामयाब हो गए।

एक लड़की और दो युवकों ने मिलकर बुजुर्ग को बचाया। (Source: Screenshot)

ब्रिटेन से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ बहादुर व्‍यक्तियों ने डूबती हुई कार में से एक व्‍यक्ति और उसके कुत्‍ते को बचा लिया। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि मदद करने वाले तीन लोग कार के भीतर से 70 साल के बुजुर्ग केा बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला और दो व्‍यक्ति जब दरवाजा खोल पाने में नाकाम रहते हैं तो कार के कांच को तोड़ने की कोशिश में उसपर मुक्‍का मारते नजर आ रहे हैं। राहत की बात यह है कि जब कार डूबनी शुरू हुई तो ये लोग कार का पिछला दरवाजा खोल पाने मे कामयाब हो गए और बुजुर्ग को समय से बाहर निकाल लिया। यह वाकया रविवार दोपहर को हर्टफोर्डशायर के वेलविन गार्डन सिटी में हुआ। पास ही एक कैफे में अपने परिवार के साथ कॉफी पीने गए 29 साल के एलेक्‍स केर ने बाहर नजर घुमाई तो उन्‍हें झील में एक कार डूबती नजर आई। उन्‍होंने यह सब अपने कैमरे में कैद कर लिया।

वीडियो में देखिए, रेडमी 3एस प्राइम का रिव्‍यू: 

एलेक्‍स सेंट अब्‍लांस में अकाउंटेंट हैं, उन्‍होंने डेली मेल से कहा, ”यह काफी चौंकाने वाला था क्‍योंकि हम आराम से बैठकर कॉफी पी रहे थे, जब हमने छपाक की आवाज सुनी। हमने बाहर देखा तो झील में यह कार उतराती नजर आई, लेकिन कफछ ही देर में वह डूबने लगी। कुछ देर बाद हमें समझ आया कि उसके भीतर कोई बैठा हुआ है। जैसे ही उन लाेगों को पता चला कि वे उसे बचाने के लिए कूद गए। वे अच्‍छे लोग थे। वे दरवाजा नहीं खोल पाए इसलिए उन्‍होंने खिड़की तोड़ने की कोशिश की क्‍योंकि कार डूबती जा रही थी। आखिरकार वे पिछला दरवाजा खोल पाने में सफल रहे।”

READ ALSO: साल में एक बार खुलते हैं इस मंदिर के द्वार, रावण की हो रही पूजा, भक्त मांग रहे दशानन से मन्नतें

जिस व्‍यक्ति को बचाया गया, उसका घटनास्‍थल पर इलाज किया गया, उसके बाद अस्‍पताल भेजा गया। बताया जाता है कि वह सही-सलामत है और हादसे में उसे चोट नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 4:00 pm

  1. No Comments.

सबरंग