ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: मजाक के लिए पांच करोड़ की कार पर चढ़ा, मालिक ने यूं की धुनाई

वीडियो में बीच सड़क पर लाल रंग की एक लैंबॉर्घिनी अवेंटेडर एसवी खड़ी होती है, जिसके ऊपर से युवक गुजर जाता है।
वीडियो में लड़का तेजी से कार के बोनट पर चढ़ते हुए आगे बढ़ जाता है, जिसकी कीमत तकरीबन पांच करोड़ रुपए बताई जा रही है।

पांच करोड़ की कार पर चढ़कर मस्ती-मजाक करना एक युवक को भारी पड़ा है। झल्लाए कार के मालिक ने लड़के की इस हरकत पर उसे पकड़ा और धुन दिया। कार मालिक का गुस्सा देख युवक सहम गया था। आस-पास मौजूद लोगों ने जब बीच-बचाव किया, तब जाकर उसकी जान बची। कुछ लोगों ने इस दौरान पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में बीच सड़क पर लाल रंग की एक लैंबॉर्घिनी अवेंटेडर एसवी खड़ी होती है। सामने से एक युवक तेजी में आता है और कार के बोनट पर चढ़ते हुए ऊपर से निकल जाता है। कार का मालिक भी वहां खड़ा होता है। जैसे ही वह अपनी कार पर उसे चढ़ते हुए देखता है, तो वह उसे दौड़ा लेता है। मालिक उसकी इस हरकत से झल्लाया हुआ है। जैसे ही युवक उसे हाथ लगता है। वह उस पर जोर-जोर से चिल्लाने लगता है और उसे गालियां देने लगा।

* Viewer discretion is advised (वीडियो में कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल है, जो संसदीय भाषा शैली के दायरे में नहीं आते हैं।)

फिर क्या था, गुस्से में कार मालिक युवक को धक्का देकर गिराता और पीटता है। आस-पास मौजूद लोग जब स्थिति को हाथ से बाहर जाते देखते हैं, तो वे बीच-बचाव के लिए आते हैं। घटना कहां की है और युवक कौन था, यह तो पता नहीं लग सका। लेकिन उस कार की कीमत तकरीबन पांच करोड़ रुपए है। कस्टमाइजेशन के हिसाब से वह घट-बढ़ भी सकती है। फेसबुक पर इसे बीते बुधवार (11 अक्टूबर) को कार लाइफ स्टाइल (Carlifestyle) नाम के पेज से शेयर किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग