December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

Video: लड़के को पहले बुरी तरह पीटा फिर जलाकर मार दिया, खाना चुराने का था आरोप

सोशल मीडिया पर एक दर्दनाक वीडियो शेयर हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक छोटे से बच्चे को कुछ लोग पहले तो खूब पीटते हैं और फिर मरने के लिए जलाकर छोड़ देते हैं।

लड़के पर सुपरमार्केट से खाना चुराने का भी आरोप है।

सोशल मीडिया पर एक दर्दनाक वीडियो शेयर हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक छोटे से बच्चे को कुछ लोग पहले तो खूब पीटते हैं और फिर मरने के लिए जलाकर छोड़ देते हैं। लड़के की मौके पर ही मौत हो जाती है। अंग्रेजी वेबसाइट, द सन के मुताबिक, वह वीडियो नाइजीरिया का है। जिस लड़के को पीटा जा रहा है उसपर दुकान से चोरी करने, आप-पास के लोगों को लूटने और कुछ लोगों को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। वीडियो में दिखाया गया है कि लड़के को बुरी तरह पीट-पीटकर सड़क के किनारे पर बैठाया गया होता है। उसका आस-पास काफी सारे लोग होते हैं लेकिन कोई भी उसे बचाने की कोशिश भी करता दिखाई नहीं देता। लड़का दर्द से बुरी तरह चिल्ला रहा होता है। उसका शरीर के लगभग हर हिस्से से खून निकल रहा होता है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। बाद में जांच के बाद पता चला कि वीडियो नाइजीरिया का है। लेकिन लड़के की सही उम्र और उसके नाम के बारे में किसी को नहीं पता। कोई कह रहा है कि वह 15 साल का था तो कोई उसे 7 साल का बता रहा है। वीडियो को सबसे पहले Oladipupo Raphael Dare नाम के शख्स ने शेयर किया था। वीडियो में दिखाया गया है एक शख्स तो उसके गले में एक जलता टायर भी डाल दिखाया गया है। लड़का उससे किसी तरह अपने आपको बचा लेता है। लेकिन फिर एक शख्स हाथ में कुछ उठाकर बेदर्दी से उस बच्चे की पिटाई कर देता है।

लड़के पर सुपरमार्केट से खाना चुराने का भी आरोप है। उसे एक नहीं कई बार ऐसा करते हुए देखने का दावा भी किया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है या नहीं ? वह लड़का सच में चोर था या नहीं ? लड़के को मारने वाले आरोपी पकड़े गए या नहीं ? फिलहाल इन सवालों का जवाब नहीं मिला है।

देखिए वीडियो- (सोर्स यूट्यूब)

आज की बाकी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें http://www.jansatta.com/latest-news

वीडियो: अवैध संबंधों के शक में पूरे परिवार पर किया कुल्हाड़ी से हमला; 2 बच्चों की मौत, पत्नी और बेटा घायल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 4:28 pm

सबरंग