ताज़ा खबर
 

वीडियो: शाहरुख को बार-बार सलमान खान कहकर बुलाती रही पत्रकार, एक्‍टर ने ऐसे लिया बदला

शाहरुख बहुत ही जल्द टेड टॉक्स इंडिया शो को हॉस्ट करते हुए दिखाई देंगे।
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान।

ऐसा प्रतीत होता है कि बॉलीवुड स्टार्स द्वारा टीवी रिएलिटी शो को हॉस्ट करना एक ट्रेंड बनता जा रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ शो को हॉस्ट कर रहे हैं। वहीं सलमान खान को हम ‘बिग बॉस’ शो हॉस्ट करते हुए देखते हैं। रिएलिटी शो हॉस्ट करने में अब बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार भी पीछे नहीं है। अक्षय पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो को हॉस्ट कर चुके हैं जो कि अब बहुत जल्द द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो में नजर आने वाले हैं। वहीं टीवी रिएलिटी शो हॉस्ट करने की दौड़ में अब किंग खान शाहरुख खान का भी नाम जुड़ने जा रहा है।

शाहरुख बहुत ही जल्द ‘टेड टॉक्स इंडिया’ शो को हॉस्ट करते हुए दिखाई देंगे। इस शो के लान्च के दौरान शाहरुख बहुत ही उत्तेजित नजर आए और हो भी क्यों न क्योंकि टेड टॉक्स पहली बार टीवी पर प्रसारित जो होने जा रहा है। इस शो के लान्च कार्यक्रम के दौरान एक प्रेस कांफ्रेस का आयोजन भी किया गया था। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वहां मौजूद कोई भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाया। एक पत्रकार ने गलती से शाहरुख को सलमान खान कहकर बुलाया और ऐसा एक या दो बार नहीं कई बार हुआ।

पत्रकार बार-बार शाहरुख को सलमान खान कहकर बुलाती रही और जब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इसके बाद शाहरुख ने पत्रकार से उनका नाम पूछा। पत्रकार ने अपना नाम लिपिका बताया लेकिन शाहरुख खान बार-बार उन्हें दीपिका कहकर बुलाने लगे, जिसके बाद वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। वहीं जब शाहरुख से यह पूछा गया कि क्या आपका टीवी शो हॉस्ट कर रहे अन्य कलाकारो से प्रतियोगिता है, तो उन्होंने कहा कि जी नहीं, मेरी किसी के साथ कोई प्रतियोगिता नहीं है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग