ताज़ा खबर
 

बार‍िश से परेशान मुंबई का अम‍िताभ बच्‍चन ने उड़ाया मजाक, लोगों ने कर दी ख‍िंचाई

एक ने लिखा यही कारण है कि मैं अपने दादा जी को एफबी और ट्विटर का इस्तेमाल नहीं करने देती।
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन।

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन जब भी कभी अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ पोस्ट करते हैं तो उसके साथ अपनी बिना मेल की हुई कोई फोटो जरुर शेयर करते हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया जिसके बाद उनके फॉलोअर्स काफी खफा हो गए हैं। मुंबई इन दिनों बाढ़ में तब्दील हो गई है क्योंकि दो दिनों से वहां पर जोरदार बारिश हो रही है। इस खतरनाक बारिश के कारण अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है और कई घायल हो गए हैं। यह मामला इतना संवेदनशील है कि अमिताभ बच्चन ने एक बार इस बारे में सोचने की जहमत नहीं उठाई और मुंबई की बारिश को लेकर एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी फोटो भी शेयर कर दीं।

शायद अमिताभ बच्चन अपनी इन तरह-तरह की फोटो के जरिए इस मोमेंट को लाइट करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ट्विटर यूजर्स को यह कतई भी पसंद नहीं आया। पहला ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा “कुदरत से लड़ने की कोशिश मत करो… दोष मत दो….जो दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश हरिकेन हार्वे के आने पर करता है वो करो?” अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा “बाढ़ से भरी सड़के… भयानकर बाधाओं से लड़ती पुलिस और आम जनता… बीच में बैंड-बाजे के साथ विर्सजन चालू है… अद्भुत मुंबई।” इसके बाद अपने आखिरी ट्वीट में अमिताभ बच्चन लिखते हैं “मुंबई रिएल स्टेट का प्राइस हमेशा उच्चा रहता है… अब सभी बिल्डिंग सी फेसिंग हैं”

अमिताभ बच्चन के इन ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा माफ कीजिए सर… आपसे सहमत नहीं हूं… यह कुदरत का काम नहीं है, यह मनुष्य के द्वारा बनाई गई एक परेशानी है और लोगों द्वारा ही इस ठीक करने की आवश्यकता है। एक ने लिखा सर आप मुंबई में रहते हैं? मैं 15 सालों से रह रहा हूं और मैं देख रहा कि दिन प्रतिदिन हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। मिठी नदी का नाम सुना है जो कि अब एक बदबूदार नाले में तब्दील हो गई है। एक ने लिखा यही कारण है कि मैं अपने दादा जी को एफबी और ट्विटर का इस्तेमाल नहीं करने देती, सिर्फ इसीलिए। एक ने लिखा कृपया करके सर अपने हर ट्वीट में अपना फोटो मत डालिए। एक ने लिखा क्या आप जानते हैं कि बारिश और हर्रिकेन में क्या फर्क है? इसी तरह कई लोगों ने अमिताभ के इस ट्वीट पर उनकी जमकर खिंचाई की।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग