ताज़ा खबर
 

रामनाथ कोविंद के नामांकन में पहुंचे थे कुछ ‘खूबसूरत मेहमान’, संबित पात्रा ने वीडियो बनाकर यू ट्यूब पर डाला

बीजेपी प्रवक्ता के इस ट्वीट पर बहुत से यूजर्स ने लिखा की ये एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की जीत के शुभ संकेत हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ने संबित की चुटकी लेते हुए लिखा कि इनमें खूबसूरत कौन है..?
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Source: PTI)

एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार 23 जून को अपना नामांकन भरा। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बीजेपी के सभी कद्दावर नेता और मंत्री राष्ट्रपति भवन में पहुंचे थे। इस अवसर पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी मौजूद थे। संबित पात्रा ने ट्वीट कर बताया कि जब रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना नामांकन भर रहे थे तभी वहां कुछ खूबसूरत अन्य मेहमान भी पहुंचे। इन नए कूबसूरत मेहमानों का वीडियो बनाकर संबित पात्रा ने ट्वीट भी किया। पात्रा ने सिर्फ ट्वीट ही नहीं किया, इस वीडियो को उन्होंने यूट्यूब पर भी अपलोड कर दिया। हालांकि जिन मेहमानों को संबित पात्रा ने खूबसूरत बताकर वीडियो शेयर किया उसकी खूबसूरती पर ही लोगों ने सवाल उठा दिया। लोगों ने बीजेपी प्रवक्ता से पूछा कि इनमें खूबसूरत कौन है भला।

दरअसल हुआ ये कि जब सारे नेता और मेहमान राष्ट्रपति चुनावों के लिए रामनाथ कोविंद का नामांकन भराने राष्ट्रपति भवन में इकट्ठा हुए थे तभी वहां गार्डन में एक मोरनी अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ टहल रही थी। बीजेपी प्रवक्ता ने अपने मोबाइल से मोरनी और उसके बच्चों का ये वीडियो बना कर यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। संबिक पात्रा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए एक ट्वीट भी किया। पात्रा ने लिखा- आज जब रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना नामांकन भर रहे थे तभी वहां कुछ खूबसूरत अन्य मेहमान भी पहुंचे।

 

बीजेपी प्रवक्ता के इस ट्वीट पर बहुत से यूजर्स ने लिखा की ये एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की जीत के शुभ संकेत हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ने संबित की चुटकी लेते हुए लिखा कि इनमें खूबसूरत कौन है..? एक यूजर ने श्रीनगर में डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की मौत का मुद्दा उठाते हुए लिखा- Sir ये तो हर्ष का विषय है..लेकिन मो. अयूब पंडित की हत्या पर भी सारे दल अगर 1 मिनट का मौन रख लेते तो अच्छा होता जिसे शांतिदूतों ने मार डाला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.