ताज़ा खबर
 

टीवी शो में ममता बनर्जी पर भड़के संबित पात्रा, कहा- जैसे कश्मीरी पंडितों ने अपना घर छोड़ा वैसे ही सारे हिंदू बंगाल से निकल जाएं क्या?

पश्चिम बंगाल में भड़की हिंसा पर अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक ने एक डिबेट शो रखा था।
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा। (Photo Source: Facebook)

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि आज हम हिंदू बंगाल में काली पूजा भी नहीं कर सकते, क्या जैसे कश्मीरी पंडितों ने कश्मीर छोड़ दिया है हिंदुओं को भी बंगाल छोड़ कर कहीं और चले जाना चाहिए। संबित पात्रा ने ये बातें अंग्रेजी न्यूज चैनलव रिबब्लिक के एक डिबेट शो में कही। दरअसल सोमवार (तीन जुलाई) को पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में तब हिंसा भड़क उठी थी जब कथित तौर पर एक लड़के ने फेसबुक पर पैगम्बर मुहम्मद को लेकर कुछ आपत्तिजनक पोस्ट डाल दिया था। इस साम्प्रदायिक हिंसा में अब तक एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। विवादित फेसबुक पोस्ट से आक्रोशित भीड़ ने मंगलवार को बदुरिया, बशीरहाट, हरोआ, स्वरूपनगर और देगंगा में बवाल काटा। प्रशासन ने इलाके में कर्फ्यू लगा दिया है। केंद्र ने शांति बहाली के लिए अर्ध-सैनिक बलों की टुकड़ियां तैनात की हैं। इसी मुद्दे पर अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक पर एक डिबेट शो रखा गया था।

 

इस डिबेट शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी मौजूद थे। संबित ने शो में ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज बंगाल में हिंदुओं के लिए रहना बहुत मुश्किल हो गया है। आज हालात ये हैं कि उन्हें काली पूजा भी नहीं करने दिया जाता है। संबित पात्रा ने पूछा कि क्या जिस तरह से कश्मीरी पंडितों ने कश्मीर छोड़ वहां से पलायन कर लिया क्या उसी तरह हिंदू भी बंगाल छोड़कर कहीं और चले जाएं क्या।

संबित पात्रा ने शो में अरनब की तारीफ करते हुए ये भी कहा कि मैं आपको शुक्रिया कहना चाहूंगा कि कम से कम आपने इस मुद्दे को उठाया। संबित ने आगे कहा कि मैं बीजेपी के प्रवक्ता के तौर पर नहीं एक हिंदू होने के नाते कहना चाहूंगा कि कम से कम किसी ने तो बंगाल में हिंदुओं के साथ हो रहे अत्याचार की बात उठाई।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    manish agrawal
    Jul 7, 2017 at 5:34 pm
    Bangaal ke Hindu apni durdasha ke liye khud jimmedaar hai ! 1977 tak Congressman Siddharth Shankar Ray ki Govt thee, lekin iske baad Bengal ki Public Left Parties ko vote dene lagi aur aajkal Mamta Benerji ko pakad liya hai ye jaante huye bhi ki Mamta Benerji, Bangladeshi Musalmanon ki ghuspeth kara rahi hai ! Kya mil gaya Bengal ke Hindu ko National Party Congress se muh modkar, sivaay iske, ki apñi hi state main peete jaa rahe hain aur unki sampatti jalaayi jaa rahi hai ! Bengali Hindus ne jo Gaddaari khud ke saath, pichhle 30 years se ki hai, uska khaamiyaza to unko bhugatna hi padega !
    (0)(0)
    Reply
    1. F
      fekubaba
      Jul 7, 2017 at 5:24 pm
      कश्मीरी पंडितों का विस्थापन जगमोहन (उस समय कश्मीर के राज्यपाल और बीजेपी समर्थक) की रणनीति का हिस्सा था और बंगाल से हिन्दुओं का विस्थापन भी बीजेपी के राज्यपाल केशरी नाथ की रणनीति का हिस्सा होगा ताकि ममता बनर्जी को किसी तरह हिन्दू विरोधी घोषित किया जा सके और बंगाल में हिन्दू वोट का ध्रुवीकरण हो सके. बीजेपी सत्ता प्राप्ति के लिए कुछ भी कर सकती है. यही अमित मंत्र है.
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग