ताज़ा खबर
 

बुलेट ट्रेन पर संबित पात्रा से भिड़ गए संजय निरुपम, बोले- जैसा तड़ीपार अध्यक्ष वैसा तड़ीपार और बद्तमीज प्रवक्ता

संजय निरुपम ने ये भी कहा कि संबित पात्रा तुमसे बड़ा बद्दतमीज तो इस देश में कोई है ही नहीं, तुम तो सर से लेकर पांव तक बद्तमीज हो।
आज तक के डिबेट शो का स्क्रीनशॉट।

बुलेट ट्रेन को लेकर न्यूज़ चैनल पर चल रहे एक लाइव डिबेट शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा कांग्रेस के प्रवक्ता संजय निरुपम पर इतना भड़क गए कि उन्हें ये तक कह दिया कि तुम गुंडागर्दी बंद करो और चुपचाप मेरी बात सुनो। संजय निरुपम ने भी संबित पात्रा की इस बात पर उन्हीं की भाषा में जवाब देते हुए कहा कि तुमसे बड़ा बद्तमीज तो इस देश में कोई है ही नहीं, ऊपर से नीचे तक तुम बद्तमीज हो। दरअसल सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ बुलेट ट्रेन की नींव रखी। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक पर एक डिबेट शो का आयोजन किया गया था जिसका मुद्दा था कि क्या गुजरात में विधानसभा चुनावों को देखते हुए पीएम ने बुलेट ट्रेन का राग छेड़ा है। इस मुद्दे पर बीजेपी का बचाव करने संबित पात्रा मौजूद थे तो वहीं कांग्रेस की तरफ से संजय निरुपम सरकार पर सवाल उठा रहे थे।

संजय निरुपम ने कहा कि बुलेट ट्रेन की बात सबसे पहले कांग्रेस के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने की थी। अब बीजेपी के लोग बिना बुलेट ट्रेन के लिए जमीन का अधिग्रहण किये इसका शिलान्यास कर रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता के आरोप पर बीजेपी के संबित पात्रा ने अपनी पार्टी के पक्ष में बात रख ही रहे थे कि संजय निरुपम बीच में बोलने लगे। बीच में बोलता देख संबित पात्रा ने शो के एकर से कहा कि ये किस तरह के लोगों को आप टीवी पर बिठा लेती हैं जो गुंडागर्दी करते हैं और दूसरे को बोलने भी नहीं देते। संबित यहीं नहीं रुके और कांग्रेस प्रवक्ता पर बुरी तरह भड़कते हुए बोल बैठे कि यहां गुंडागर्दी मत करो और चुपचाप से बैठ कर मेरी बात सुनो।

 

शो की एंकर अंजना ओम कश्यप ने मामला थोड़ा सा संभाला ही था कि दोनों नेताओं में फिर से भिड़ंत हो गई। इस बार संबित पात्रा ने संजय निरुपम को बद्तमीज कह दिया। ये बात सुन संजय भी भड़क गए और बोलने लगे कि संबित पात्रा तुमसे बड़ा बद्तमीज तो इस देश में कोई है ही नहीं, तुम तो सर से लेकर पांव तक बद्तमीज हो। दोनों के बीच काफी तीखी नोंक-झोंक हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    manish agrawal
    Sep 15, 2017 at 8:01 am
    बीजेपी के नेता घमंड में मदहोश हो गए हैं ! लेकिन जनता इनको सबक सिखाएगी ! इस दफा लोकसभा चुनाव VVPAT युक्त EVM मशीन से होंगे और राहुलजी के नेतृत्व में केंद्र सरकार बनेगी !
    (2)(1)
    Reply