ताज़ा खबर
 

जीएसटी का गुणगान कर रहे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज नहीं बता पाए इसका फुलफॉर्म

साक्षी महाराज ने कहा कि आजम पागल हैं, मैं अखिलेश यादव से कहूंगा कि किसी अच्छे अस्पताल में आजम खान का इलाज करवाएं।
उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज।

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद साक्षी महाराज का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल 1 जुलाई को देश भर में जीएसटी लागू होने के अवसर पर अपने चुनाव क्षेत्र उन्नाव में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे साक्षी महाराज से एक पत्रकार ने जीएसटी का फुलफॉर्म पूछ लिया। जीएसटी का गुणगान कर रहे साक्षी महाराज इसके फुलफॉर्म पर अटक गए और उल्टा-सीधा जवाब देने लगे। इसके जवाब में साक्षी महाराज ने कहा- ”जीएसटी का…ये एकल व्यवस्था है, केवल सारे करों को इकट्ठा करके इनकम टैक्स देने की व्यवस्था है।” इससे पहले भी उत्तर प्रदेश सरकार में बीजेपी के समाज कल्याण मंत्री जीएसटी का फुलफॉर्म नहीं बता पाए थे, जिसके बाद सोशल मीडिया में उनका भी बहुत मजाक उड़ा था।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों और बीजेपी सांसदों को जनता के बीच जाकर जीएसटी के फायदे बताने का आदेश दिया है। इसी सिलसिले में उन्नाव से बीजेपी सांसद भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसके फायदे गिना रहे थे, लेकिन उन्हें भी जीएसटी का फुलफॉर्म नहीं पता था।

 

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में साक्षी महाराज ने सपा नेता आजम खान पर भी हमला किया। आजम खान द्वारा सेना पर दिये गए विवादास्पद बयान पर साक्षी महाराज ने कहा कि आजम पागल हैं, मैं अखिलेश यादव से कहूंगा कि किसी अच्छे अस्पताल में आजम खान का इलाज करवाएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.