ताज़ा खबर
 

वीडियो: दिग्विजय सिंह को भाजपा सांसद ने दी गाली, कहा- पाकिस्तान का एजेंट और देशद्रोही

उत्तर प्रदेश के सलेमपुर से भाजपा सांसद रविन्द्र सिंह कुशावाहा ने दिग्विजय सिंह को कु.., कमी.., हरा.. तक कह डाला।
रविन्द्र सिंह कुशवाहा उत्तर प्रदेश के सलेमपुर से भाजपा सांसद हैं।

दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित भाषा में ट्वीट करने वाले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह को अब भाजपा के सांसद ने गाली दी है। उत्तर प्रदेश के सलेमपुर से भाजपा सांसद रविन्द्र सिंह कुशवाहा ने दिग्विजय सिंह को कु.., कमी.., हरा.. तक कह डाला। पंजाब केसरी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में भाजपा सांसद कुशवाहा गाली देते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में कुशवाहा ने कहा, “जिस तरीके से मोदी जी पर दिग्विजय सिंह ने टिप्पणी की है, उसे हम एक शब्द में यही कह सकते हैं कि जिस तरह की जनभावना मोदी जी के प्रति है और जिस भाषा का इस्तेमाल दिग्विजय सिंह ने किया है, हम कह सकते हैं कि वो एक नंबर का कु.., कमी…और हरा… है और वो पाकिस्तान का एजेंट है। इस तरह के कांग्रेस के कुछ ऐसे नेता हैं, सलमान खान, दिग्विजय सिंह, मणिशंकर अय्यर वो पाकिस्तान के एजेंट हैं और पाकिस्तान के इशारे पर मोदी जी और भाजपा के खिलाफ बोलते हैं। ये लोग देशद्रोही हैं, राष्ट्रद्रोही हैं।”

इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शनिवार को दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा था और कहा था कि उन्हें शर्म आती है कि कांग्रेस नेता मध्य प्रदेश के हैं और कभी राज्य के मुख्यमंत्री भी रहे हैं। दिग्विजय ने इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी वाले एक ट्वीट को रीट्वीट किया था। चौहान ने कहा था, “मुझे तुलसीदास की चौपाई याद आती है- जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकी मति पहले हर लेही।” उन्होंने कहा, “मैं शर्मिदा हूं कि वह (दिग्विजय) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं। वह 10 सालों तक मुख्यमंत्री रहे हैं और देश की सबसे पुरानी पार्टी के महासचिव हैं, और वह प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।”

ये रहा वीडियो:

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिखते हुए एक अभद्र टिप्पणी की थी। दिग्विजय ने मोदी के समर्थकों को ‘भक्त’ भी लिखा था। जो फोटो दिग्विजय सिंह ने पोस्ट की वह एक मेमे है जिसमें मोदी की फोटो के साथ लिखा है कि मोदी अपने समर्थकों से कहते हैं- मेरी दो उपलब्धियां हैं- 1. भक्तों को चू*** बनाया और दूसरा चू*** को भक्त बनाया। इसके साथ दिग्विजय सिंह ने यह भी लिखा है कि यह मेमे उनका नहीं है। साथ ही उन्होंने लिखा था कि मोदी बेवकूफ बनाने में माहिर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. K
    kamlapati
    Sep 11, 2017 at 1:36 am
    रविंद्र सिंह जी मेंबर पार्लियामेंट को बहुत बहुत मुबारक . अब मोदी जी राजनाथ को बहार का रास्ता दिखा कर आप को ही गृह मंत्री बनाने वाले हैं
    (0)(0)
    Reply
    1. M
      manish agrawal
      Sep 10, 2017 at 9:40 pm
      दिग्गीराजा , कांग्रेस के वरिष्ठतम और well known नेताओं में से एक हैं ! दिग्गीराजा 10 वर्ष तक मध्य प्रदेश जैसे विशाल राज्य के मुख्यमंत्री भी रहे हैं और अभी कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हैं ! वहीँ रविंद्र कुशवाह , प्रदेश स्तर का बीजेपी नेता है , जिसकी कोई ख़ास पहचान मध्यप्रदेश में ही नहीं है , राष्ट्रीय स्तर की तो बात ही छोड़िये ! ऐसे छुटभैये नेताओं की बेहूदा बयान-बाज़ी से दिग्विजय सिंह जैसे बड़े नेताओं की शान में कोई फर्क नहीं पड़ता ! बीजेपी नेताओं को , राहुलगाँधीजी भावी वजीरेआजम नज़र आ रहे हैं, इसीलिए बौखलाहट में , वे, गाली गलौज पर उतर आये हैं , लेकिन जनता सब देख रही है !
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग