ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता ने परेश रावल से लिये मजे, जवाब मिला- हम कितने भी बेवकूफ सही लेकिन लेडीज़ टॉयलेट में नहीं घुसते

अभी पिछले दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में गलती से महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए थे।
गुजरात के अहमदाबाद से बीजेपी सांसद परेश रावल। (Photo: ANI)

अभिनेता से नेता बने बीजेपी सांसद परेश रावल ने कांग्रेस नेता संजय झा को जवाब देते हुए कहा है कि फिल्म कलाकार जितने भी बेवकूफ क्यों ना हो लेकिन वो कभी भी लेडीज़ टायलेट में नहीं घुसते हैं। आपको बता दें कि अभी पिछले दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में गलती से महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए थे। दरअसल तमिल फिल्म मर्सल को लेकर बीजेपी में आक्रोश है। भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि इस फिल्म में नोटबंदी और जीएसटी को गलत तरीके से दिखाया गया है। बीजेपी की तरफ से फिल्म से इस तरह के सीन हटाने की मांग भी की जा रही है। इस मामले में बवाल तब ज्यादा बढ़ गया जब खुद राहुल गांधी भी इस विवाद में कूद पड़े। राहुल गांधी ने कहा कि फिल्म कलाकारों की सृजनात्मक्ता में किसी तरह से दखल नहीं देना चाहिए। इसी मुद्दे को लेकर समाचार चैनलों पर खूब बहस भी हुई। ऐसे ही एक डिबेट शो में बीजेपी के जीवीएल नरंसिम्हा राव ने कह दिया कि फिल्म वालों का बौद्धिक स्तर कम होता है।

बीजेपी नेता के इसी बयान का वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस के नेता संजय झा ने फिल्म अभिनेता अनुपम खेर और बीजेपी सांसद परेश रावल को ट्विटर पर टैग किया। संजय झा ने इन दोनों कलाकारों की चुटकी लेते हुए लिखा कि ये सिर्फ आपकी जानकारी के लिये है।

परेश रावल ने भी कांग्रेस नेता के इस ट्वीट का अपने ही अंदाज में जवाब दिया। परेश रावल ने लिखा कि फिल्मों में काम करने वाले लोग चाहे कितने भी बेवकूफ क्यों ना हो लेकिन वो कभी महिलाओं के शौचालय में नहीं घुसते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.