ताज़ा खबर
 

वर्णिका के सपोर्ट में बीजेपी प्रवक्ता ने साधा न‍िशाना- लड़की पिये तो अय्याश और लड़का पिये तो?

छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद पीड़िता वर्णिका कुंडू की पुरानी तस्वीरें शेयर करके उस पर निशाना साधने की कोशिश की जी रही है।
वर्णिका के सपोर्ट में आाए बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा।

हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला द्वारा वर्णिका कुंडू के साथ की गई छेड़छाड़ के मामले को लेकर दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पीड़िता के पक्ष में खड़े हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर न सिर्फ हरियाणा बीजेपी उपाध्यक्ष रामवीर भाटी के विवादास्पद बयान की निंदा की। बग्गा ने अपने ट्वीट में लिखा- रामवीर का बयान निंदनीय है। लड़की के पास कहीं भी और किसी भी समय जाने का पूरा अधिकार है। बग्गा के इस बयान पर एक यूजर ने पीड़िता की पुरानी फोटो शेयर करते हुए कहा लिखा- बराला पर इल्जाम लगाने वाली लड़की ने भी शायद लगा रखी थी। जिस पर बग्गा ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा- तस्वीर में क्या गलत है? लोगों को लड़कियों को दोषी ठहराने के बजाए अपनी मानसिकता को बदलना चाहिए।

इस पर एक कमल छारी नाम के एक यूजर ने बीजेपी नेता से पूछा- क्या लड़की ने शराब पी रखी थी या नहीं पी रखी थी? इस बग्गा ने कहा- “लड़की ने शराब पी रखी थी या नही उससे किसी को छेड़छाड़ का लाइसेंस नही मिल जाता, पी होगी तो पुलिस चालान करेगी, इन तर्को से अपराध जायज नहीं बन सकता।” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शान समाचार नाम से एक यूजर ने लिखा- तुम को यदि कोई गाली दी जाये तो गाली का भी अपमान है तेरी लड़की रोज सराब पीती है तुझे अपनी लडकी का बेबडा पन नही दिखता अय्यास भी है। यूजर ने इस कमेंट पर बग्गा ने भड़कते हुए लिखा- लड़की पिये तो अय्याश और लड़का पिये तो? ये करेक्टर सर्टिफिकेट देने का लाइसेंस कहाँ से मिलता है?” दरअसल आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त द्वारा शराब के नशे में होने की बात सामने आई थी।

छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद पीड़िता वर्णिका कुंडू की पुरानी तस्वीरें शेयर करके उस पर निशाना साधने की कोशिश की जी रही है। इस तरह वर्णिका की एक तस्वीर में वो अपने दोस्तो के साथ दिखाई दे रही है। बग्गा ने किसी यूजर द्वारा इस तरह की पोस्ट पर टैग किए जाने को लेकर उससे पूछा कि लड़की के दोस्त होना कोई अपराध है क्या? इस तस्वीर में आपत्तिजनक क्या है? मुझे इन बेवकूफी भरे ट्वीट्स में टैग मत करो। दरअसल छेड़छाड़ के मामले पर टिप्पणी करते हुए भाटी की ओर से कहा गया था कि लड़कियों को 12 बजे के बाद घर से बाहर नहीं जाना चाहिए। उनके इस बयान की काफी निंदा की गई थी।

वहीं, दूसरी ओर मंगलवार को हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला ने छेड़छाड़ के आरोप में बेटे के गिरफ्तारी के बाद आज पहली बार सामने आए और कहा कि वर्णिका उनकी बेटी की तरह है और जांच को प्रभावित करने की कोई कोशिश नहीं की जा रही है। कानून अपना काम कर रहा है। भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो महिलाओं के अधिकारों और स्वतंत्रता में विश्वास करती है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग