May 29, 2017

ताज़ा खबर

 

इस शख्स को हेलिकॉप्टर राइड करवाकर फंसे बीजेडी सांसद, अब लोग रख रहे ये डिमांड

एक महीने पहले ओड़िशा के एक डॉक्टर ने बीजेडी नेता बैजयंत जय पांडा से हेलिकॉप्टर में सवारी करने की इच्छा जाहिर की थी।

बीजेडी नेता बैजयंत जय पांडा ने एक शख्स को हेलिकॉप्टर राइड करवाई।

सोशल मीडिया ने आम जनता और सेलेब्रिटी व राजनेताओं के बीच की जो दूरी है उसे बेहद कम कर दिया है। केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज से लेकर शाहरुख खान तक, सोशल मीडिया पर बड़ी हस्तियों तक अपनी बात पहुंचाना आसान हो गया है। कई बार ये सेलेब्रिटी अपने फैन्स की इच्छा भी पूरी कर देते हैं। लेकिन शायद ही कभी ऐसा हुआ हो कि किसी फैन ने राजनेता से हेलिकॉप्टर में बैठन की इच्छा जाहिर की हो और वह पूरी हो गई हो। हालांकि ओड़िशा के एक व्यक्ति के साथ ऐसा वाकया हो चुका है। एक महीने पहले ओड़िशा के एक डॉक्टर ने बीजेडी नेता बैजयंत जय पांडा से हेलिकॉप्टर में सवारी करने की इच्छा जाहिर की थी। ना सिर्फ इस शख्स को हेलिकॉप्टर में बैठने का मौका मिला, बल्कि इस स्पेशल यात्रा के दौरान ड्राइवर भी पांडा ही थे।

डॉक्टर सुजय कल्पना प्रधान ने अप्रैल माह में ट्वीट करते हुए लिखा था, “चॉपर में उड़ान भरने की इच्छा है। हालांकि अभी इतने पैसे नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से एक दिन वहां पहुंच जाउंगा।” इस ट्वीट को बीजू जनता दल के सांसद बैजयंत पांडा ने लाइक किया था। एक महीने बाद सांसद ने अपने वादे को निभाते हुए डॉक्टर प्रधान को हेलिकॉप्टर में सैर कराई। हेलिकॉप्टर में बैठे प्रधान ने ट्वीटर पर सेल्फी भी अपलोड की। हालांकि इस वाकये को देख ट्विटर पर दूसरे लोग भी सांसद से हेलिकॉप्टर में बैठने की मांग करने लगे।

बीजेडी सांसद ने यह ट्वीट किया था

लोगों के ऐसे-ऐसे ट्वीट आए

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 20, 2017 4:24 pm

  1. No Comments.

सबरंग