ताज़ा खबर
 

तेजस्वी ने आंकड़े जारी कर कहा: महागठबंधन राज में विकास दर 14.8% रही, लोग बोले- लालू परिवार का भी ग्रोथ रेट बताओ

बिहार सरकार के आर्थिक सर्वेक्षण की रिपोर्ट के आधार पर तेजस्वी यादव ने लिखा है कि सबसे कम विकास दर साल 2015-16 में रही।
नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव। (FILE PHOTO)

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने पिछले 10 वर्षों के बिहार के विकास दर का आंकड़ा ट्वीट करते हुए कहा है कि बिहार में सबसे ज्यादा विकास महागठबंधन के शासन काल में हुआ है। तेजस्वी ने लिखा है, “महागठबंधन की सरकार में जब हम नीतीश जी के साथ थे तो बिहार ने अबतक की सर्वश्रेष्ठ 14.80% विकास दर हासिल की। हम विकास के सबसे प्रबल पक्षधर हैं।” बिहार सरकार के आर्थिक सर्वेक्षण की रिपोर्ट के आधार पर तेजस्वी यादव ने लिखा है कि सबसे कम विकास दर साल 2015-16 में रही।

तेजस्वी के इस ट्वीट पर कई लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया जाहिर की है। कुछ यूजर्स ने तेजस्वी और उनके परिवार की आलोचना की है। एक यूजर ने लिखा है, “उसमें आपका योगदान बस इतना था कि मॉल का मिट्टी चिड़ियाघर को बेच दिया गया … और आपके परिवार को चारे खाने का सही से इंतज़ाम हो गया !!” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “अपने पापा @laluprasadrjd जी के राज वाला विकास दर भी तनिक दिखाइए, बिहार के अकेले होशियार चंद जी।” एक अन्य यूजर ने भी लिखा है, “विकास तो चारा चोर और मिट्टी चोर परिवार का भी बहुत हुआ महागठबंधन मे।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, आपके परिवार का विकास दर क्या है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग