ताज़ा खबर
 

तेजस्वी बोले: मोदीजी बताइए- नीतीश का ‘डीएनए’ पहले खराब था या अब, लोगों ने दिए ऐसे जवाब

वर्ष 2015 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैलियों में नीतीश के डीएनए पर सवाल उठाया था। नीतीश ने इसे बिहार का अपमान बताया था ।
लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव।

बिहार की राजनीति में ‘डीएनए’ शब्द एक बार फिर उछल आया है। पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने पूछा, “मोदीजी, नीतीश कुमार का डीएनए पहले खराब था या अब है?” नीतीश के महागठबंधन तोड़ने से नाराज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी ने गुरुवार को ट्विटर पर नीतीश के बहाने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए लिखा, “बिहारियों की नरेंद्र मोदीजी से करबद्ध प्रार्थना है कि वे बताएं, नीतीशजी का डीएनए पहले खराब था या अब है? देश को बताने की कृपा करें।”

तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “जनता के बीच गया हूं, जनता कह रही है कि नीतीशजी का डीएनए खराब है। क्या वे इसकी जांच के लिए जनता को अब अपने नाखून और बाल का सैम्पल भेजेंगे?” तेजस्वी यही नहीं रुके। उन्होंने आगे एक अन्य ट्वीट कर लिखा, “नीतीश जी को नाखून और बाल दिल्ली से मंगवाकर पटना म्यूजिम में रखवा देना चाहिए, ताकि लोग याद रखें कि जिसने आपको गाली दी, आप उसी की गोद में चले गए।”

गौरतलब है कि वर्ष 2015 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैलियों में नीतीश के डीएनए पर सवाल उठाया था। नीतीश ने इसे बिहार का अपमान बताया था और अपमान का बदला हजारों बिहारवासियों के नाखून और बालों का सैंपल प्रधानमंत्री कार्यालय भेजकर लिया था। तेजस्वी और उनके बड़े भाई तेजप्रताप इन दिनों ‘जनादेश अपमान यात्रा’ के क्रम में राज्य के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. P
    Pardeep Punia
    Aug 10, 2017 at 11:50 pm
    अगस्त क्रांति १९४२ पर बहुत ज्ञानवर्धक जानकारी मिली . धन्यवाद . विनोद जी १०० अंक के लिए एडवांस में बधाइयाँ .
    Reply
सबरंग