ताज़ा खबर
 

तेजस्वी यादव ने लिखा- भूंजा खाओ, मस्त रहो, यूजर्स बोले: जेल की हवा खाना, स्वस्थ रहना

तेजस्वी ने ट्विटर पर लिखा, "उत्पाती सूत्रों" के नाम से मीडिया का एक वर्ग भाजपा का जो एक सूत्रीय कार्यक्रम चला रहा है उसपर ज़ोरों से हँसी आ रही है।
अपने आवास पर भूंजा खाते तेजस्वी यादव।

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस्तीफा देंगे या नहीं? बिहार की गठबंधन सरकार बचेगी या नहीं? लालू यादव और नीतीश कुमार की दोस्ती रहेगी या टूटेगी? इन सवालों के बीच तेजस्वी ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर लिखा, “उत्पाती सूत्रों” के नाम से मीडिया का एक वर्ग भाजपा का जो एक सूत्रीय कार्यक्रम चला रहा है उसपर ज़ोरों से हँसी आ रही है। “भूँजा खाओ,मस्त रहो।” उनके इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कई तरह की प्रतिक्रिया दी है।

एक यूजर ने लिखा है, “तेजू जब से आया है पूछताछ के बाद, कुछ ज्यादा ही बौखला रहा है..! #CBI ने लगता है पूछताछ अच्छी की है.!” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “जब दूर कहीं कोई चारे चोर का बच्चा चारा चबाता है, तो माँ कहती है बेटा धीरे-धीरे चबा वर्ना CBI आ जायेगी।” मीडिया पर निशाना साधने पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया दी है, “सर आपके भी तो पास पैसा हे गाडी हे दौलत हे बंगला हे चारा हे तो खरीद लीजिये न आप भी मीडिया को।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 15, 2017 5:16 pm

  1. No Comments.
सबरंग