ताज़ा खबर
 

वायरल हो रहे MMS पर शिल्पा शिंदे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ब्लैकमेल करने की थी चाल

Bigg Boss 11: शो के दौरान शिल्पा ने आरोप लगाया था कि हो सकता है 'भाबीजी' के मेकर्स ने ब्लैकमेल करने के लिए ये MMS बनवा लिया हो।
इंटरनेट पर वायरल एमएमएस में दिख रही लड़की को शिल्पा शिंदे बताया जा रहा है।

टीवी पर ‘भाबी जी’ के किरदार से मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे भले ही बिग बॉस के घर में हों लेकिन घर के बाहर उनकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। बिग बॉस में एंट्री के बाद से ही शिल्पा से जुड़े कई विवाद सामने आ रहे हैं। अब उनका नाम एक एमएमएस से जोड़ा जा रहा है। दरअसल, बिग बॉस के घर में शिल्पा ने आरोप लगाया कि विकास ने उनका एक एमएमएस बनवाया था। इसे लेकर सलमान खान ने दोनों की क्लास भी ली थी। अब इस घटना के बाद सोशल मीडिया में एक MMS तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। दावा किया जा रहा है कि महिला कोई और नहीं शिल्पा शिंदे ही हैं। हालांकि यह कन्फर्म नहीं है कि वीडियो में नजर आ रही महिला कौन है? हम दावा नहीं करते कि वीडियो में दिखने वाली महिला शिल्पा शिंदे हैं। आपको बता दें कि शो के दौरान शिल्पा ने आरोप लगाया था कि हो सकता है ‘भाबीजी’ के मेकर्स ने ब्लैकमेल करने के लिए ये MMS बनवा लिया हो।

वैसे टीआरपी के लिए बिग बॉस के सीजन 11 में सारे एंटरटेनिंग मसालों का प्रयोग किया जा रहा है। गाली-गलौज से लेकर कंटेस्‍टेंट के बीच रोमांस का तड़का भी डाला गया है। शो में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की प्रोफेशनल लड़ाई को शो में मनोरंजन के लिए इस्तेमाल किया गया। अब विकास के बाद शो में शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की एंट्री होने जा रही है। विकास को तो शिल्पा काफी अच्छे से हैंडल कर रही हैं लेकिन रोमित के साथ उनकी बॉन्ड‍िंग कैसी होगी ये तो बाद में ही पता चलेगा।

शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे। खबरों के मुताबिक रोमित का घर में आना एक नया ट्विस्ट लेकर आएगा। शिल्पा के साथ ही बाकी घरवालों के लिए भी ये काफी सरप्राइजिंग रहने वाला है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.