March 24, 2017

ताज़ा खबर

 

Video में कैद हुआ जंगल में घूमता ‘महादानव’, लोग नहीं कर पा रहे यकीन

एक बंदर जैसे आकार के जानवर का वीडियो सामने आया है। उसमें वह जानवर पहाड़ों के बीच में झरने के पास से गुजरता देखा जा सकता है।

यह वीडियो इंडोनेशिया का है।

एक बंदर जैसे आकार के जानवर का वीडियो सामने आया है। उसमें वह जानवर पहाड़ों के बीच में झरने के पास से गुजरता देखा जा सकता है। माना जा रहा है कि जो जानवर वीडियो में दिख रहा है वह महादानव है। वीडियो की शुरुआत में पहाड़ों को दिखाया जा रहा है। इसके बाद वॉटरफॉल के पास से एक बड़ा सी आकृति वाला जानवर दिखाई देता है। हालांकि, कई लोग इस वीडियो को झूठा भी बता रहे हैं। ऐसे लोगों का कहना है कि असल में वहां कोई जानवर मौजूद ही नहीं है। बल्कि वीडियो एडिटिंग के जरिए वहां उस जानवर को जोड़ा गया है। महादानव हजारों साल पहले हुआ करते थे। ऐसे में वीडियो पर यकीन करना इतना भी आसान नहीं है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैमरे को जूम करके वह जानवर और साफ तौर पर देखा जा सकता है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो में दिख रहा जानवर साधारण सा भालू है। लेकिन हैरान करने वाली बात यह कि यह वीडियो इंडोनेशिया का है। लेकिन वहां बड़े भालू पाए ही नहीं जाते। हालांकि, ऐसा वीडियो पहली बार सामने नहीं आया है। इससे पहले भी ऐसे वीडियो देखे जाते रहे हैं।

इस तरह की और ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 4:30 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग