ताज़ा खबर
 

राजामौली और प्रभाष की बाहुबली 2 से पहले ही पर्दे पर आ गई थी धीरज और अजय की यह बाहुबली

2008 में आई एक फिल्म बेटवा बाहुबली का दूसरा पार्ट एस. एस. राजामौली की बाहुबली 2 से पहले रिलीज हुया था।

बाहुबली सीरीज ने “बाहुबली” नाम को एक अलग ही मुकाम तक पहुंचा दिया है। वैसे तो अमूमन “बाहुबली” शब्द का इस्तेमाल आपराधिक छवि वाले नेताओं के लिए किया जाता था लेकिन इस फिल्म ने इस ट्रेंड को बदल दिया है। हालांकि “बाहुबली” नाम का पहली बार किसी फिल्म में इस्तेमाल नहीं किया गया है। एस. एस. राजामौली की बाहुबली सीरीज के आने से पहले एक भोजपुरी फिल्म “बेटवा बाहुबली” टाइल से 2008 में रिलीज हुई थी। मगर हम इस फिल्म की चर्चा सिर्फ इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इसके नाम में “बाहुबली” है। 2008 में बनी “बेटवा बाहुबली” का दूसरा पार्ट “बेटवा बाहुबली 2” भी बाहुबली 2 से पहले 21 अप्रैल को ही रिलीज हुआ था।

“बेटवा बाहुबली 2” के ट्रेलर में ऐसा कुछ नहीं जिसकी चर्चा की जाए, लेकिन अपने नाम की वजह से इसे देखने में आपको मजा आएगा। इस भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर का नाम धीरज ठाकुर है। फिल्म के लीड रोल का किरदार निभा रहे हैं अजय दिक्षित। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर उपलब्ध है। बहरहाल इस “बेटवा बाहुबली 2” की तुलना किसी भी हाल में राजामौली की बाहुबली सीरीज से नहीं हो सकती, लेकिन प्रभास से पहले एक भोजपुरी स्टार फिल्मी दुनिया का बेटवा बाहुबली बन चुका है। देखें ट्रेलर और फन का मजा लें।

देखें वीडियो (Source: YouTube/Venusregional)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.