April 29, 2017

ताज़ा खबर

 

भारत-न्‍यूजीलैंड मैच में स्‍टेडियम में सो रही लड़की के चर्चे, सोशल मीडिया में भी हो रहा जिक्र

दिल्‍ली के फिरोजशाह कोटला स्‍टेडियम में दूसरे वनडे के दौरान भारत और न्‍यूजीलैंड की टीमें जीत के लिए जूझ रहे थी। उसी समय एक लड़की स्‍टेडियम में सो रही थी और यह वाकया कैमरे के जरिए टीवी पर भी प्रसारित हो गया।

Author नई दिल्‍ली | October 21, 2016 15:10 pm
दिल्‍ली के फिरोजशाह कोटला स्‍टेडियम में दूसरे वनडे के दौरान भारत और न्‍यूजीलैंड की टीमें जीत के लिए जूझ रहे थी। उसी समय एक लड़की स्‍टेडियम में सो रही थी और यह वाकया कैमरे के जरिए टीवी पर भी प्रसारित हो गया।

दिल्‍ली के फिरोजशाह कोटला स्‍टेडियम में दूसरे वनडे के दौरान भारत और न्‍यूजीलैंड की टीमें जीत के लिए जूझ रहे थी। उसी समय एक लड़की स्‍टेडियम में सो रही थी और यह वाकया कैमरे के जरिए टीवी पर भी प्रसारित हो गया। यह घटना न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाजी के समय हुई। लड़की अपनी सहेली के कंधे पर सिर रखकर सो रही थी। जब उस ओर कैमरा गया तो सहेली ने उसे जगाया। लेकिन तब तक काफी देरी हो चुकी थी और करोड़ों लोगों ने उसे देख लिया। यहां तक कि उसकी सहेली भी मैच देखने के बजाय मोबाइल चैक कर रही थी। मामले के बारे में जब उसे पता चला तो उसने अपना मुंह ढ़क लिया। सोशल मीडिया पर भी इस मामले की काफी चर्चा हुई। उस लड़की को लेकर लोगों ने काफी चुटकुले बनाए। गौरतलब है कि न्‍यूजीलैंड ने दूसरा वनडे छह रन से जीतकर पांच मैच की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली।

न्यूजीलैंड के कप्तान रॉस टेलर ने मैच के दौरान दी हिंदी में गाली, देखें वीडियो:

मेहमान टीम ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 242 रन बनाए। उसकी ओर से कप्‍तान केन विलियमसन ने 118 रन की शतकीय पारी खेली। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह और अमित मिश्रा ने 3-3 विकेट लिए। लक्ष्‍य का पीछा करते हुए भारतीय टीम नियमित अंतराल पर विकेट खोने के कारण तीन गेंद शेष रहते 236 रन पर सिमट गई। न्‍यूजीलैंड की ओर से टीम साउदी ने सबसे ज्‍यादा 3 विकेट निकाले। न्‍यूजीलैंड ने भारत में 13 साल बाद कोई वनडे मैच जीता है। उसे आखिरी बार 2003 में कटक वनडे में भारत के खिलाफ जीत मिली थी। इसके अलावा वर्तमान दौरे पर भी कीवी टीम को पहली जीत मिली है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 3:05 pm

  1. No Comments.

सबरंग