December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

लाइव शो के दौरान एंकर को शुरू हुआ लेबर पेन, बेटे को दिया जन्म

फ्रिट्ज ने मेनचेस्ट के अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। फिट्ज की डिलीवरी दिसंबर के पहले महीने में होनी थी लेकिन अचानक से उन्हें लेबर पेन स्टार्ट हो गया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

लाइव शो के दौरान बीबीसी प्रेजेंटर को शुरू हुआ लेबर पेन। (Photo Source: Videograb)

बीबीसी बिजनेस चैनल पर लाइव शो के दौरान न्यूज पढ़ते समय एंकर विक्टोरिया फ्रिट्ज को लेबर पेन (प्रसव पीड़ा) शुरू हो गया। जिसके बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया। मंगलवार सुबह बीबीसी ब्रेकफास्ट के दौरान उन्हें अचानक से लेबर पेन शुरू हो गया। इस दौरान उनकी साथी एंकर सेली नुजेंट उनकी बर्थिंग पार्टनर बनी। उन्होंने विक्टोरिया को संभाला और अस्पताल लेकर गई। विक्टोरिया को दर्द होने पर उनके पति को फोन किया गय। वह ट्रैफिक में फंसे होने के कारण नहीं पहुंच पाए।

फ्रिट्ज ने मेनचेस्ट के अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। फिट्ज की डिलीवरी दिसंबर के पहले महीने में होनी थी लेकिन अचानक से उन्हें लेबर पेन स्टार्ट हो गया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। सैली तब तक हॉस्पिटल में रहीं, जब तक उनके पति डेन वहां नहीं आ गए। डिलीवरी के विक्टोरिया के ट्विटर के जरिए शुक्रिया अदा किया। विक्टोरिया ने अपने ट्वीट में सेली नुजेंट, सेंट मेरी अस्पताल के डॉक्टर्स और दाइयों को थैंक्स कहा। वहीं, दूसरी प्रेजेंटर ने ट्वीट कर कहा- आप यकीन नहीं करेंगे, कल काम के दौरान क्या हुआ। हमारी बहुत ही होशियार साथी फ्रिट्ज को ढेर सारी शुभकामनाएं। बीबीसी ब्रेकफास्ट ने अपने फेसबुक पेज पर मां और बच्चे की फोटो डालकर पोस्ट की और हैडिंग दी ब्रेकिंग ब्रेकफास्ट बेबी न्यूज।

चैनल ने जानकारी दी कि 24 घंटे पहले विक्टोरिया यहां बिजनेस की न्यूज प्रेजेंट कर रही थी और आज उनके पास उससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण न्यूज देने के लिए है। बहुत से दर्शकों ने विक्टोरिया द्वारा बेबी को जन्म देने पर हैरानी क्योंकि न्यूज के दौरान उनकी प्रेग्नेंसी इतनी ज्यादा पता नहीं चलती थी। प्रोड्यूसर केट मैकगॉफ ने भी ट्वीट कर कहा कि फ्रिट्ज को खूब सारी बधाइयां। कल मैं स्टूडियो जाऊंगी तो ये पक्का है कि बाकी साथी मजाक जरूर करेंगे। वे मुझसे बोलेंगे कि कहीं फ्रिट्ज जैसा मत करना।

वीडियो: लाइव शो के दौरान प्रेजेंटर को शुरू हुआ लेबर पेन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 4:52 pm

सबरंग